विवादों के बीच दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल वेटिकन सिटी रवाना
विवादों के बीच दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल वेटिकन सिटी रवाना
Share:

नई दिल्ली: जहाँ एक तरफ आप के कैबिनेट मंत्री संदीप कुमार से जोड़े सेक्स टेप को लेकर पार्टी एक बार फिर विवादों में है. वही दूसरी तरफ इसी बीच दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को वेटिकन सिटी के लिए रवाना हो गए हैं. केजरीवाल वहां 4 सितंबर को मदर टेरेसा को संत घोषित किए जाने वाले कार्यक्रम में शामिल होने गए हैं.

जानकारी के अनुसार, अरविंद केजरीवाल के साथ यूरोप में कुमार विश्वास, विधायक जरनैल सिंह, और मुंबई से नेता प्रीति शर्मा मेनन भी मौजूद रहेंगी. टीम केजरीवाल 5 सितंबर को वेटिकन सिटी से दिल्ली वापसी के लिए उड़ान भरेगी. केजरीवाल के लौटते ही इस बात को लेकर फैसला होगा कि दिल्ली में महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की जिम्मेदारी किसे दी जाएगी?

विवाद कई हैं और ऐसे में अरविंद केजरीवाल का दिल्ली से दूरी बनाना भी दिलचस्प है. संदीप कुमार की आपत्तिजनक CD सामने आने के बाद दिल्ली में राजनीतिक बवाल मचा हुआ है. विरोधी दल आम आदमी पार्टी को घेरने में जुटे हुए हैं. इससे पहले जैन मुनि पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर आम आदमी पार्टी मुसीबत में फंस चुकी है, जबकि दिल्ली सरकार का उपराज्यपाल के साथ तनाव बरकरार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -