केजरीवाल की सरकार झूठी और रोंदू, इस चुनाव में होगा दिल्ली की किस्मत का फैसला- मनोज तिवारी
केजरीवाल की सरकार झूठी और रोंदू, इस चुनाव में होगा दिल्ली की किस्मत का फैसला- मनोज तिवारी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल ने चुनाव से पहले दिल्ली को केवल सपने दिखाए, झूठे वादे किये, किन्तु अपनी ही जुबान पर अमल नहीं कर पाए हैं. केजरीवाल सरकार ने न तो दिल्ली में स्कूल कॉलेज खुलवाये और न ही अस्पतालों में बेड बढाए. केजरीवाल को गरीबों की जिंदगी की कोई परवाह नहीं है. चुनाव से पहले भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी-बड़ी बातें करने वाले आप अध्यक्ष अपनी ही पार्टी में भ्रष्टाचार ख़त्म नहीं कर पाए हैं.

उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने संकल्प लिया है कि केजरीवाल ने दिल्ली का जो भी नुकसान किया है भाजपा उसकी भरपाई करेगी. तिवारी ने कहा ये चुनाव दिल्ली की किस्मत का फैसला करने वाला है, केजरीवाल झूठी और रोंदू सरकार है. दिल्ली की आवाम ने केजरीवाल को दिल्ली की कामान सौंपी थी, किन्तु केजरीवाल का काम सिर्फ पोस्टरों, बिलबोर्ड, रेडियो, टीवी के प्रचार पर दिखाई देता है.

तिवारी ने आगे कहा कि दिल्ली में असमंजस के हालात बन रहे हैं, आम आदमी पार्टी (आप) में अराजक लोग हैं जो शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन के साथ खड़े है और दिल्ली की शांति भंग कर रहे हैं. केजरीवाल सरकार ने दिल्ली को दहलाने की घिनौना साजिश रची थी, जिसके कारण आज दिल्ली का काफी नुकसान हुआ है. दिल्ली की सुरक्षा सबसे बड़ा मुद्दा है, किन्तु केजरीवाल सरकार ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए दिल्ली की सुरक्षा दांव पर लगा दी है.

पीएम मोदी के 'ट्यूबलाइट' वाले बयान पर बोले राहुल गाँधी, कहा- हमें बोलने नहीं दिया जाता

पेशावर आर्मी स्कूल में आतंकी हमला करने वाला एहसानुल्लाह पाकिस्तान जेल से फरार !

फिल्म ‘लैला मजनू’ आज होगी सिनेमाघरों में रिलीज, अक्षरा सिंह ने बताई कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -