पीएम मोदी के 'ट्यूबलाइट' वाले बयान पर बोले राहुल गाँधी, कहा- हमें बोलने नहीं दिया जाता
पीएम मोदी के 'ट्यूबलाइट' वाले बयान पर बोले राहुल गाँधी, कहा- हमें बोलने नहीं दिया जाता
Share:

नई दिल्ली:  लोकसभा में शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बयानों को लेकर जमकर हंगामा हुआ। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर पीएम मोदी के 'ट्यूबलाइट' वाले तंज पर राहुल ने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री की तरह व्यव्हार नहीं करते हैं। राहुल गांधी ने आगे कहा कि आम तौर पर एक पीएम का विशेष दर्जा होता है, पीएम एक खास तरीके से व्यव्हार करते है, उनका एक ख़ास कद होता है, किन्तु हमारे प्रधानमंत्री में ये चीजें नहीं हैं। 

दरअसल, लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के अपने जवाब के दौरान पीएम मोदी के 'ट्यूबलाइट' वाले तंज को लेकर राहुल से सवाल किया गया था। जिस पर राहुल ने कहा कि वायनाड में मेडिकल कॉलेज का मसला था, जिसे मैं सदन में रखना  चाहता था। यदि मैं बोलता तो साफ़ तौर पर भाजपा इसे पसंद नहीं करती। हमें संसद में बोलने की इजाजत नहीं है। आप वीडियो देखिए मणिकम टैगोर ने किसी पर हमला नहीं किया, बल्कि उन पर हमला हुआ।

लोकसभा की कार्रवाई स्थगित
लोकसभा की बैठक दोपहर दो बजे दोबारा आरंभ होने पर संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने कांग्रेस के बर्ताव को अनुचित करार दिया। इस पर कांग्रेस के सदस्य नारेबाजी करने लगे और हंगामे के बीच पीठासीन सभापति ए राजा ने लोकसभा की कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी। आपको बता दें कि इससे पहले भी लोकसभा की कार्यवाही हंगामे के चलते दो बार स्थगित की जा चुकी थी।

पेशावर आर्मी स्कूल में आतंकी हमला करने वाला एहसानुल्लाह पाकिस्तान जेल से फरार !

फिल्म ‘लैला मजनू’ आज होगी सिनेमाघरों में रिलीज, अक्षरा सिंह ने बताई कहानी

कश्मीर मुद्दे पर मुस्लिम देशों से समर्थन मांग-मांगकर थका पाकिस्तान, किसी ने नहीं दी तवज्जो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -