दिल्ली अग्निकांड में सरकार ने दिए जांच के आदेश
दिल्ली अग्निकांड में सरकार ने दिए जांच के आदेश
Share:

दिल्ली : दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार को एक निजी फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी .जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई है. वहीं दिल्ली सरकार ने इस घटना में जांच के आदेश जारी कर दिए है.साथ ही चल रहे बचाव अभियान पर खुद मुख्यमंत्री नजर बनाए हुए है.

 

आ रही खबरों के अनुसार आग लगने की घटना दो मंजिला फैक्ट्री में हुई है. जिसकी शुरुवात पटाखा फैक्ट्री से हुई और देखते ही देखते इस आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और फैक्ट्री के दोनों मंजिलो को अपने अघोस में ले ली था. वहीं फटाका फैक्ट्री के ऊपरी तल पर रबड़ फैक्ट्री संचालित होती है.  

 

इस घटना को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दुख जाहिर करते हुए  ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कर कहा कि कई लोगों के मारे जाने के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. बचाव अभियान पर करीबी नजर रख रहा हूं.’’.वहीं इस घटना को लेकर दिल्ली के शहरी विकास मंत्री सत्येंद्र जैन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि इस घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हादसे में मारे गए लोगों के लिए दुःख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बवाना में एक फैक्ट्री में आग लगने से काफी दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं उन लोगों के परिवारों के प्रति है, जिनकी जानें चली गई. मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’’

एमपी नगरीय निकाय चुनावों में बीजेपी-कांग्रेस फिफ्टी -फिफ्टी

ट्रैन हादसा : बे-पटरी हुई गोंडवाना एक्सप्रेस

बांग्लादेश ने श्रीलंका पर दर्ज की वनडे इतिहास की सबसे बड़ी जीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -