दिल्ली विधानसभा चुनाव: अमित शाह ने केजरीवाल को बताया एक नंबर का झूठा, दिया ये चैलेंज
दिल्ली विधानसभा चुनाव: अमित शाह ने केजरीवाल को बताया एक नंबर का झूठा, दिया ये चैलेंज
Share:

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव के चलते मुंडका में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ही देश को सुरक्षित रख सकते हैं. ये जमीन देशभक्ति से सींची हुई है. उन्‍होंने कहा है कि दिल्‍ली का दंगल दो विचारधाराओं के बीच है. एक ओर राहुल गांधी, केजरीवाल कंपनी हैं, जो समझते हें कि देश में वोटबैंक की सियासत होनी चाहिए. जो कहते हैं कि हम शाहीन बाग वालों के साथ हैं और दूसरी ओर पीएम मोदी की भाजपा की देशभक्‍तों की टोली है

अमित शाह ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि कई बार राज्य सरकारों के बीच कई विकास कार्यों को लेकर स्पर्धा होती है. किन्तु कहीं पर भी दिल्ली सरकार का पहला स्थान नहीं आया. किन्तु यदि झूठ बोलने की कहीं स्पर्धा हो जाए, तो उसमें केजरीवाल का पहला स्थान आएगा. 21 दिन पहले AAP पार्टी ने अपनी वेबसाइट से अपना पुराना मैनिफेस्टो हटा लिया क्योंकि लोग देख रहे थे कि इन्होंने क्या वादे किये थे और उसमे से कितने वादे पूरे किये. केजरीवाल साहब आप मैनिफेस्टो छुपा लो, किन्तु हम और दिल्ली की जनता सवाल पूछना नहीं छोड़ेंगे.

केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली की सड़कें यूरोप की तरह बना देंगे. किन्तु जब मैं यहां आ रहा था, तो पता ही नहीं चला कि गड्ढों में सड़कें हैं या सड़कों में गड्ढे. केजरीवाल ने कहा था कि हम यमुना को साफ़ कर देंगे. केजरीवाल को मैं चुनौती देता हूं कि यदि आपने यमुना को स्वच्छ किया है, तो मीडिया की मौजूदगी में यमुना में एक गोता लगाकर दिखाओ.

दिल्ली विधानसभा चुनाव: राजधानी में पीएम मोदी की ललकार, निशाने पर 'आप' सरकार

दिल्ली चुनाव: अरविंद केजरीवाल के रोड शो में फेंके आगे पर्चे, लोगों ने पुछा- कितने पैसे मिले ?

अनंत कुमार हेगड़े से भाजपा का हाई कमान नाराज़, कहा- बिना शर्त माफ़ी मांगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -