दिल्ली चुनाव: अरविंद केजरीवाल के रोड शो में फेंके आगे पर्चे, लोगों ने पुछा- कितने पैसे मिले ?
दिल्ली चुनाव: अरविंद केजरीवाल के रोड शो में फेंके आगे पर्चे, लोगों ने पुछा-  कितने पैसे मिले ?
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका में सोमवार को एक रोड शो के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर पंपलेट फेंके गए। पंपलेट में वर्तमान MLA को हटाने के बारे में सवाल किया गया था। पंपलेट में केजरीवाल से हिंदी में सवाल पुछा गया था, "मिश्रा ने इस सीट के लिए आपको कितने रुपये दिए हैं ?"

दरअसल, आम आदमी पार्टी (आप) ने द्वारका विधानसभा सीट पर लाल बहादुर शास्त्री के पोते आदर्श शास्त्री कि जगह पर पूर्व कांग्रेस नेता विनय कुमार मिश्रा को टिकट दे दिया है। विनय कांग्रेस से निलंबित नेता महाबल मिश्रा के पुत्र हैं। टिकट नहीं मिलने पर शास्त्री कांग्रेस में चले शामिल हो गए और इसी सीट से कांग्रेस के टिकट पर वह चुनावी मैदान में हैं।  शास्त्री ने 2015 के चुनाव में आप की टिकट पर 59.08 फीसद वोट पाकर भारी जीत हासिल की थी।

पंपलेट में लिखा था कि, "द्वारका की आवाम पूछती है कि मिश्रा ने कितने रुपये दिए थे? केजरीवाल वापस जाओ।" हिंदी में एक अन्य पर्चे में लिखा था कि, "द्वारका ने फैसला कर लिया है कि मिश्रा की जमानत तक जब्त हो जाएगी।" केजरीवाल दिल्ली में रोड शो कर रहे हैं और सोमवार को उन्होंने पालम और द्वारका इलाके में रोड शो किया था। दिल्ली में आठ फरवरी को वोटिंग होनी है और 11 फरवरी को मतगणना होगी।

अनंत कुमार हेगड़े से भाजपा का हाई कमान नाराज़, कहा- बिना शर्त माफ़ी मांगे

OMG: इस शख्स ने व्हिस्की और शहद से ठीक किया कोरोनावायरस, जानिए कैसे

प्रवेश वर्मा का बड़ा बयान, कहा- जय श्री राम के नारे लगाओ सब पाप धुल जाएंगे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -