सदन में AAP विधायकों ने लगाए 20 खोखे के नारे, सिसोदिया बोले- 'PM की सोच कितनी छोटी है'
सदन में AAP विधायकों ने लगाए 20 खोखे के नारे, सिसोदिया बोले- 'PM की सोच कितनी छोटी है'
Share:

नई दिल्ली: ऑपरेशन लोटस को लेकर दिल्ली में सियासी बवाल देखने के लिए मिल रहा है। अब इन सभी के बीच केजरीवाल सरकार ने आज यानी शुक्रवार को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया। इस सत्र के शुरू होते ही सदन में आप विधायकों ने 20 खोखे के नारे लगाए। जी दरअसल, AAP ने आरोप लगाया है कि उनके विधायकों को 20 करोड़ रुपए में खरीदने की भाजपा कोशिश कर रही है। आपको बता दें कि विधानसभा में भाजपा विधायकों ने मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर हंगामा किया, जिसके बाद डिप्टी स्पीकर ने भाजपा के सभी विधायकों को पूरे दिन के लिए मार्शल आउट कर दिया।

वहीं मार्शल आउट होने के बाद विधायक सदन के बाहर गांधी मूर्ति पर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान मनीष सिसोदिया बोले- ''PM की सोच घटिया सदन में बोलते हुए डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने कहा कि कोई भी अच्छा काम करे PM को असुरक्षा होने लगती है। मैंने पहली बार इतना असुरक्षित व्यक्ति देखा है। अच्छा काम करने वालों को रोकने वाली जो हरकत है, यह PM की घटिया सोच को प्रदर्शित करती है। यह बताती है कि PM की सोच कितनी छोटी है।''

आपको बता दें कि भाजपा विधायकों ने भी शराब पॉलिसी में सिसोदिया के रोल को लेकर नारेबाजी की। इस दौरान सड़कों पर शराब बोतल के कटआउट लेकर भी सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उतरे। जी दरअसल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दोपहर 2 बजे सदन को संबोधित करेंगे और ऐसा माना जा रहा है कि केजरीवाल ऑपरेशन लोटस पर सदन के भीतर कोई बड़ा खुलासा कर सकते हैं।

मेरठ: CM योगी की बैठक के बीच श्रीकांत त्यागी के समर्थन में धरना देने पहुंची पत्नी

'पत्नी ने आत्महत्या कर ली है' फ़ोन करके बोला पति, घर पहुंची पुलिस तो हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

हैदराबाद के लोगो से ओवैसी ने की खास अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -