दिल्ली में मॉडल को होटल में बुलाकर दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक मॉडल युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. लड़की ने थाने जाकर मामले की शिकायत दी. जिस पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. अब पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है. दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में 22 वर्षीय एक लड़की ने दुष्कर्म की शिकायत दी है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़की की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. लड़की मॉडलिंग करती है. पुलिस को दी गई शिकायत में लड़की ने बताया कि मुम्बई से उसका एक पुराना पहचान वाला दिल्ली आया था.

यहां आने के बाद उसने लड़की को मुलाकात करने के लिए खान मार्किट बुलाया. लड़की का आरोप है कि वो उसे वहां से एक फाइव स्टार होटल में ले गया और वहां पर उसने लड़की के साथ गंदी हरकत की. इतना ही नहीं उस आरोपी ने पीड़ित लड़की को धमकी भी दी. इस घटना के बाद वो लड़की सीधे पुलिस थाने पहुंची और आपबीती सुनाई. जानकारी के अनुसार, लड़का अपने पिता और दूसरे रिश्तेदार के साथ दिल्ली आया था और यहां वो सबके साथ ठहरा था. किन्तु बाद में उसने अलग से होटल में एक रूम बुक किया और लड़की को उस रूम में ले गया.

शिकायत के मुताबिक, लड़की ने बताया कि 30 जनवरी को आरोपी ने उसे मैसेज करते हुए कहा था कि वो एक शादी में दिल्ली आएगा, तब वो उसे मिलेगा. फिर 20 फरवरी की सुबह 5 बजे आरोपी ने मैसेज किया और मिलने के लिए उसे अपने मित्र के घर बुलाया, मगर लड़की ने इंकार कर दिया.  फिर दोनों खान मार्किट में मिले. वहां दोनों साथ नाश्ता किया. इसके बाद आरोपी लड़की को होटल ले गया था. इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि लड़की की शिकायत मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और अब इस मामले की तफ्तीश की जा रही है.

हैरान कर देगा ये ऑनलाइन फ्रॉड, 10 रुपए में मंगवाया महंगा मोबाइल, फिर कंपनी से ही वसूला पूरा पैसा

2020 में रूस ने 72 आतंकी अपराधों को किया नाकाम: राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन

ऋतिक रोशन के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच जारी करेगी समन, कंगना से जुड़ा है मामला

Most Popular

- Sponsored Advert -