बहन से प्यार करता था शाहरुख़, भाई जुबेर ने कर दी हत्या
बहन से प्यार करता था शाहरुख़, भाई जुबेर ने कर दी हत्या
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में हत्या का एक सनसनीखेज केस सामने आया है. बुधवार शाम लगभग 5:00 बजे तीन लड़कों ने शाहरुख नाम के लड़के को चारों ओर से घेर लिया और बीच बाजार में चाकुओं से उस पर हमला कर दिया. CCTV फुटेज में स्पष्ट देखा जा सकता है कि बदमाश किस प्रकार शाहरुख को घेर कर चाकुओं से वार कर रहे हैं. आसपास भीड़ भी जमा है, किन्तु किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वह हमलावरों को रोक सके. इस हमले के बाद शाहरुख को GTB अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. प्रारंभिक जांच में यह मामला किसी पुरानी रंजिश का परिणाम नजर आया. लेकिन घटना के कुछ घंटे बाद ही मामला पूरा उजागर हो गया. 

दरअसल, शाहदरा इलाके के सीमारपुरी में बहन से प्यार करने पर उसके भाई ने युवक का क़त्ल कर दिया था. मृतक का नाम शाहरुख है, जो कुछ दिनों पहले ही डासना जेल से छूटकर बाहर आया था. पुलिस का कहना है कि एक आरोपी की बहन के साथ शाहरुख का संबंध था और इस कारण ही उस लड़की का विवाहित रिश्ता भी टूट चुका. पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी मिलने के बाद दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें एक आरोपी की बहन के साथ शाहरुख का संबंध था. पुलिस का कहना है कि लड़की के भाई ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ बीती शाम शाहरुख को रोका और उसके ऊपर चाकू के कई हमले कर दिए, बाद में वह भाग गए.

इस मामले में पुलिस ने जुबेर और आदित्य नाम के युवकों को अरेस्ट किया है. जुबेर की बहन का शाहरुख से प्रेम संबंध था, जिस वजह से जुबेर की बहन की शादी टूट गई थी और इसी कारण जुबेर ने अपने साथियों के साथ शाहरुख की हत्या कर दी.

अमेठी में नाबालिग लड़की की बेरहमी से पिटाई करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

व्हाट्सऐप यूजर्स सावधान! नया स्कैम चला रहे है ठग, नहीं करें ये गलती वरना खाली हो जाएगा आपका अकाउंट

पहले खुद संबंध बनाती, फिर बलात्कार का आरोप लगाती.. कई लड़कों को ठगा , अब गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -