अमेठी में नाबालिग लड़की की बेरहमी से पिटाई करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार
अमेठी में नाबालिग लड़की की बेरहमी से पिटाई करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमेठी में मोबाइल चोरी के कथित इल्जाम में नाबालिग लड़की की बेरहमी से पिटाई करने वाले तीन युवकों को पुसिस ने अरेस्ट कर लिया है. अमेठी पुलिस ने खुद ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. दरअसल, नाबालिग को पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में तीन युवक, नाबालिग लड़की को बुरी तरह पीटते हुए नज़र आए थे.

वीडियो के सामने आने के बाद यूपी पुलिस ने कार्रवाई की थी. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इनकी शिनाख्त सूरज सोनी और उसके अन्य दोस्तों के तौर पर की है. आरोप है कि सूरज सोनी ने CCTV फुटेज के माध्यम से नाबालिग को मोबाइल चोरी करते हुए पहचान लिया. इसके बाद पुलिस से शिकायत करने की जगह वह खुद ही उसे सजा देने लगे. लड़की की पिटाई को जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें सूरज सोनी अपने दोस्तों के साथ नाबालिग के बालों को खींचते हुए नज़र आ रहा है. 

यही नहीं आरोपियों ने पहले लड़की को जमीन पर लेटने को कहा और जब पीड़िता ने डर से ऐसा ही किया तो आरोपी उसके पैरों पर बेदर्दी से लाठियां बरसाने लगे. मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रायपुर फुलवारी गांव का है. सूरज सोनी के घर से कुछ दिन पहले दो मोबाइल फोन चोरी हो गए थे और CCTV कैमरे में यह चोरी की घटना कैद हो गई थी. चोरी करने वाली एक लड़की की पहचान उक्त युवकों ने की, किन्तु इसकी सूचना थाने को नहीं दी.

पहले खुद संबंध बनाती, फिर बलात्कार का आरोप लगाती.. कई लड़कों को ठगा , अब गिरफ्तार

यूपी: बैंक की धोकाधड़ी के कारण गयी 35 वर्षीय व्यक्ति की जान

दिल्ली में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, दो दरिंदे गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -