इंसानियत शर्मसार, पत्नी को अपनी ही बेटी की अश्लील तस्वीरें भेज ब्लैकमेल कर रहा था पिता
इंसानियत शर्मसार, पत्नी को अपनी ही बेटी की अश्लील तस्वीरें भेज ब्लैकमेल कर रहा था पिता
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लगे नोएडा में एक पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। कथित तौर पर आरोपी पिता अपनी पत्नी से तलाक होने के बाद बेटी की अश्लील फोटो भेज कर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने ममला दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को अरेस्ट कर लिया है।

नोएडा सेक्टर-126 थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने तलाकशुदा पति पर बेटी की अश्लील तस्वीरें भेज कर उसे ब्लैकमेल करने का इल्जाम लगाया है। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को अरेस्ट कर उसके पास से दो मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए हैं। आरोपी पीड़ित लड़की का सौतेला पिता है। सेक्टर-126 थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने थाने में शिकायत देते हुए बताया कि उसका पूर्व पति संजीव उनकी बेटी की अश्लील तस्वीरें भेजकर ब्लैकमेल कर रहा है। महिला ने जिस शख्स पर आरोप लगाया है, उससे 10 वर्ष पूर्व महिला की दूसरी शादी हुई थी। संजीव से शादी के दौरान महिला पहले से तलाकशुदा थी और उसको एक बेटी और एक बेटा था।

बताया गया है कि कुछ वर्ष पूर्व महिला ने दूसरे पति संजीव पर आरोप लगाते हुए एक्सप्रेसवे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद दूसरे पति से भी महिला का डाइवोर्स हो गया था। इस बीच कभी मौका पाकर आरोपी ने महिला की बेटी की अश्लील तस्वीरें खींच ली थी और महिला पर बलात्कार के केस को वापस लेने का दबाव बना रहा था। 

कांगो गणराज्य में एक रेल दुर्घटना में 75 लोगों की मौत

माँ ने 100 रुपए नहीं दिए, तो बच्चे ने लगा ली फांसी..., झाड़ू-पोछा लगाकर गुजारा करती थी गरीब माँ

12 से 16 साल के बच्चों को भी लगेगी कोरोना वैक्सीन, सरकार ने किया तारीख का ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -