दिल्ली में डॉक्टरों पर कोरोना का कहर, अब तक 614 चिकित्सक संक्रमित

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 22751 केस दर्ज किए गए हैं. दिल्ली के लिए बड़ी चिंता की बात ये भी है कि कोरोना की इस तीसरी लहर में बड़ी तादाद में डॉक्टर भी चपेट में आ रहे हैं. दिल्ली में अब तक 614 से ज्यादा डॉक्टर पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. 

कोरोना की चपेट में आने वाले डॉक्टरों में दिल्ली AIIMS से लेकर सफदरजंग के डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ शामिल हैं.  दिल्ली के अस्पतालों में बड़ी तादाद में डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. अधिकतर डॉक्टर होम आइसोलेशन में हैं. कुछ अस्पतालों में भी एडमिट हैं. जानकारी के अनुसार, दिल्ली AIIMS में अब तक 300 रेजीडेंट डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, सफदरजंग में 165 मेडिकल स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. 

इसके साथ ही 6 जनवरी तक राममनोहर लोहिया अस्पताल में 90 मेडिकल स्टाफ पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. वहीं, जयप्रकाश लोक नायक हॉस्पिटल में अब तक जूनियर डॉक्टर सहित 29 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, दिल्ली कैंसर स्टेट इंस्टीट्यूट में भी 10 डॉक्टर और राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में 20 डॉक्टर पॉजिटिव पाए गए हैं. 

Omicron ने भारत में भी बदल लिया रूप ! मिल रहे एक और नए Variant के केस

पीएम मोदी 12 जनवरी को पुडुचेरी में 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे

काशी विश्वनाथ धाम के कर्मचारियों को पीएम मोदी ने भेजा खास तोहफा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -