दिल्ली: आग लगने के बाद भरभराकर ढही 2 मंजिला इमारत, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर
दिल्ली: आग लगने के बाद भरभराकर ढही 2 मंजिला इमारत, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के बदरपुर (Badarpur) में एक दो मंजिला इमारत में भीषण आग भड़क उठी. आग लगने की वजह से इमारत पूरी तरह भरभराकर ढह गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 18 गाड़ियां आग बुझाने में लग गई हैं. हालांकि, इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि इमारत के गिरने से मलबा चारों तरफ फैल गया है, इसलिए आग बुझाने में मुश्किल हो रही हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली फायर सर्विसेज के ADP राजेश शुक्ला ने जानकारी दी है कि मलबे को हटाना होगा. तभी आग बुझाने में आसानी होगी. आग बुझाने में फायर ब्रिगेड की टीम लगी हुई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आग बदरपुर के मोलरबंद इलाके के एक घर में लगी है. ईमारत के निचले हिस्से में एक गोदाम था, इसमें आग की लपटें तेजी से फैल रही हैं. रिपोर्ट के अनुसार, आग लगने के बाद इलाके में भगदड़ मच गई. लोग मदद को लेकर चीखने लगे. इसी बीच, किसी ने फोन करके फायर ब्रिगेड को जानकारी दी. सूचना के बाद दमकल की 18 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. हालांकि, मौके पर अब भी बड़ी तादाद में लोग मौजूद हैं. वहीं, कुछ लोग आग लगने से बड़े नुकसान की आशंका जता रहे हैं. घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है. हालांकि, ये पता नहीं लग सका है कि मकान मालिक को कितनी क्षति हुई है.

आग लगने की क्या वजह थी, इसको लेकर अभी तक कुछ भी स्थिति साफ नहीं हुई है. वहीं, मौके पर मौजूद ऐसे लोग कह रहे हैं कि शायद शॉर्ट सर्किट के कारण ये आग लगी हो. हालांकि, इस संबंध में दमकल विभाग के अफसरों का कहना है कि आग लगने के कारणों की जांच की जाएगी. आग कैसे लगीं, इस संबंध में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. मकान मालिक से घटना के बारे में जानकारी ली जा रही है. उनको कितना नुकसान पहुंचा है, वह इस बारे में बता सकते हैं. हालांकि, हादसे को लेकर कहा जा रहा है कि आग लगने की इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

कांग्रेस के आरोपों के बीच 'अडानी' की बड़ी जीत, Adani Power को सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट!

'वो दस्तावेज़ दिखाएं, जिसमे सावरकर ने माफ़ी मांगी हो..', राहुल गांधी को पोते रंजीत सावरकर का चैलेंज

राजस्थान: अस्पताल छोड़कर सड़कों पर उतरी डॉक्टर्स की भीड़, क्यों हो रहा गहलोत सरकार का विरोध ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -