हैदराबाद गैंगरेप: वक़्फ़ बोर्ड की गाड़ी में हुआ था बलात्कार, ओवैसी के विधायक का बेटा गिरफ्तार
हैदराबाद गैंगरेप: वक़्फ़ बोर्ड की गाड़ी में हुआ था बलात्कार, ओवैसी के विधायक का बेटा गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। खबर है कि अपराध में जिस वाहन का इस्तेमाल किया गया था, वह सरकारी है। फिलहाल, पुलिस ने मामले में नामजद सभी 6 आरोपियों को कस्टडी में ले लिया है। इनमें ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) विधायक का बेटा और एक रिश्तेदार भी शामिल हैं। आरोपियों में चार नाबालिग भी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सरकारी वाहन इनोवा में वारदात को अंजाम दिया गया था। मामले में वयस्क आरोपी सदुद्दीन ने कहा कि अपराध टोयोटा इनोवा क्रिस्टा में किया गया था। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर एक फार्महाउस से वाहन को जब्त कर लिया है। खबर है कि यह वाहन एक महिला है, जिसके सियासी परिवार से ताल्लुक हैं। पता चला है कि इनोवा सरकारी वाहन के रूप में चिन्हित था, जिसका उपयोग वक्फ बोर्ड के शीर्ष पदाधिकारी करते थे। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से जानकारी दी गई है कि अपराध के दौरान मर्सिडीज और इनोवा नाबालिग चला रहे थे। सूत्रों ने बताया कि गैंगरेप में इस्तेमाल हुई मर्सिडीज तेलंगाना MLA की है। हालांकि, विधायक का कहना है कि अपराध के समय आरोपी कार में नहीं था।

क्या है Hyderabad Gang rape Case?

28 मई को 17 वर्षीय नाबालिग एक पार्टी के बाद घर लौट रही थी। उसी समय हैदरबाद जुबली हिल्स इलाके में उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया। यह मामला तब उजागर हुआ, जब पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है एक वीडियो में पीड़िता एक पब के बाहर आरोपितों के साथ खड़ी नज़र आ रही थी। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपितों ने पहले पीड़िता से उसे उसके घर तक पहुंचाने की बात कही। बाद में एक पार्क की हुई कार के अंदर उसके साथ मारपीट की गई और फिर बारी-बारी से सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच दूसरे आरोपित कार के बाहर पहरा दे रहे थे। 

घर के भेदी.., हिन्दुओं की टारगेट किलिंग में 'आतंकियों' की मदद क्यों कर रहे स्थानीय कश्मीरी ?

क्या सोनिया गांधी को सही में हुआ कोरोना या फिर ईडी से बचने के लिए बहाना?

कानपुर: हिंसाग्रस्त इलाके में पहुंचा बुलडोज़र, दंगाइयों के घरों पर कभी भी हो सकती है कार्रवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -