केजरीवाल सरकार को बड़ा झटका, लो फ्लोर बस खरीद मामले में LG ने दी CBI जांच की मंजूरी
केजरीवाल सरकार को बड़ा झटका, लो फ्लोर बस खरीद मामले में LG ने दी CBI जांच की मंजूरी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मुख्य सचिव नरेश कुमार द्वारा दिल्ली परिवहन निगम द्वारा 1,000 लो-फ्लोर बसों की खरीद में कथित भ्रष्टाचार से जुड़ी शिकायत को सीबीआई को भेजने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। जी हाँ और हाल ही में जारी किये गए एक अधिकारिक बयान में यह कहा गया कि एलजी सेक्रेटेरियट ऑफिस को इस मामले में शिकायत मिली थी।

बीते दिनों सीबीआई ने दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर और उनके दूसरे ठिकानों पर तलाशी ली थी। उसके बाद दोनों पक्ष एक दूसरे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते रहे हैं। आपको बता दें कि भाजपा, दिल्ली सरकार पर न केवल शराब नीति बल्कि शिक्षा के क्षेत्र में भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाती रही है। बीते महीने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि भाजपा दिल्ली में चुनी हुई सरकार को गिराने का प्रयास कर रही है। वहीं केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि, 'उनके विधायकों को खरीदने के लिए भाजपा ने 800 करोड़ रुपये रखे हैं।'

केवल यही नहीं बल्कि यहां तक ​​कि केजरीवााल ने विधानसभा में एक शक्ति परीक्षण भी किया था, केजरीवाल ने कहा था कि यह एक संदेश था कि सरकार को गिराने का प्रयास विफल हो गया है।

मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

ज्योतिरादित्य सिंधिया की बातें सुनकर रोने लगीं इमरती देवी, वीडियो वायरल

क्या आप भी जानना चाहते है की कौन पढ़ रहा है आपकी चैट, तो अपनाएं ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -