दिल्ली: 9वीं के छात्र का चाकू से किया मर्डर
दिल्ली: 9वीं के छात्र का चाकू से किया मर्डर
Share:

नई दिल्ली. न्यू उस्मानपुर इलाके में बुधवार शाम स्कूल की छुट्टी के बाद कुछ छात्रों ने नौंवी कक्षा के एक छात्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. मृतक की शिनाख्त मोहम्मद सुल्तान (16) के रूप में हुई है. सूत्रों का कहना है कि कुछ दिनों पूर्व सुल्तान का अपनी क्लास केे कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था. उन लड़कों ने ही वारदात को अंजाम दिया. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला दिल्ली के थाना उस्मानपुर इलाके के गौतमपुरी का है. यहां पर एक सीनियर सेकेंडरी स्कूल है, जिसमें 12वीं तक की पढ़ाई होती है. यहां सुल्तान नामकर छात्र 9वीं क्लास में पढ़ता था. उसकी उम्र 16 साल थी. बुधवार शाम को स्कूल की छुट्टी के बाद सुल्तान बाहर गली में पहुंचा. 

रास्ते मे घात लगाकर बैठे सुल्तान के स्कूल के कुछ लड़कों ने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. सुल्तान लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया. लोगों ने जब उसे देखा, तो पास के जगप्रवेश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया. वहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान सुल्तान को मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. छात्र के शव को जब्त करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

लिफ्ट देने के बहाने युवती से सामूहिक दुष्कर्म

सिक्के से ट्रेन रोककर उत्पात मचाने वाले गिरोह का पर्दाफाश

अकेली महिला को बंधक बनाकर पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -