सिक्के से ट्रेन रोककर उत्पात मचाने वाले गिरोह का पर्दाफाश
सिक्के से ट्रेन रोककर उत्पात मचाने वाले गिरोह का पर्दाफाश
Share:

ग्रेटर नोएडा : क्या आपने कभी सुना है कि 2 रूपये के सिक्कों से किसी ट्रेन को रोक कर उसमे लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया हो. आप भी सोच रहे होंगे कि क्या मज़ाक है, भला सिक्के से कभी ट्रेन रूकती है? पर आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुन कर आप भी सन्न रह जायेगे. रेल की पटरी पर सिक्के लगा ट्रेनों को रुकवाकर उसमे उत्पात मचने और लूटपाट करने वाले एक गिरोह का नोएडा पुलिस ने खेल खत्म कर दिया है.

जी हाँ यह वारदात ग्रेटर नोएडा की है. जब नोएडा पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाले तो उन्हें जो नज़र आया वह हैरान कर देने वाला था. जब पुलिस ने फुटेज देखे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी, क्योकि उसमे पुलिस ने देखा कि उस गिरोह के सदस्य पटरी के बीच 2 रूपये का सिक्का डाल कर ग्रीन सिग्नल को रेड सिग्नल में बदल देते थे. रेड सिग्नल से ट्रेन रुक जाती थी और यह गिरोह उस ट्रेन में उत्पात मचता था और यात्रियों से लूटपाट की घटना को अंजाम देता था.

इसके बाद नोएडा पुलिस और CRPF ने मिलकर इस गिरोह के दो सदस्यों को धर दबोचा. पुलिस ने पकड़े गए सदस्यों के बयान के आधार पर 4 वारदातों के खुलासे का दावा किया है. पुलिस को बदमाशों के पास से सिक्के और तमंचे मिले हैं.

अकेली महिला को बंधक बनाकर पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

कई होटलो पर पुलिस की छापेमारी, 1 दर्जन जोड़े बरामद

मध्यप्रदेश में एक और दुष्कर्म मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -