लिफ्ट देने के बहाने युवती से सामूहिक दुष्कर्म
लिफ्ट देने के बहाने युवती से सामूहिक दुष्कर्म
Share:

उन्नाव: देश लगातार हो रही दुष्कर्म और सामूहिक दुष्कर्म की घटनाये थमने का नाम नहीं ले रहे है. आपको बता दे कि उत्तर प्रदश के उन्नाव जिले से एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमे युवती के साथ लखनऊ-कानपुर हाइवे पर 5 लोगों ने युवती से गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. बाद में आरोपियों ने लड़की को आरटीओ ऑफिस के पास फेंक कर फरार हो गए. युवती ने गैंगरेप की शिकायत पुलिस में की है, जिसकी पुष्टि एसपी उन्नाव पुष्पांजलि देवी ने की.

गौरतलब है कि यूपी के उन्नाव जिले में अहमदाबाद की एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है.युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.  आरोपियों ने लखनऊ-कानपुर हाइवे पर युवती से गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. बाद में आरोपियों ने लड़की को आरटीओ ऑफिस के पास फेंक दिया और फरार हो गए.


बता दे कि  पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अहमदाबाद से ट्रेन से कानपुर आई. उसे अपने पैतृक गांव हमीरपुर जाना था. वह कानपुर स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर हमीरपुर के राठ जाने के लिए झकरकटी बस अड्डे पर बस का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान राठ के 2 युवक, जिन्हें युवती पहचानती थी, उन्होंने उसे राठ छोड़ने को कहकर काली स्कॉर्पियों में बैठा लिया. कार में पहले से 3 और युवक सवार थे. लड़कों ने युवती के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी. विरोध करने पर उसके हाथ-पैर बांध दिए और मारपीट की. बाद में आरोपियों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और सड़क किनारे फेंककर चले गए। युवती फिलहाल अस्पताल में है.

अकेली महिला को बंधक बनाकर पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

क्लासरूम में छात्रा को निर्वस्त्र कर बनाई वीडियो

मध्यप्रदेश में एक और दुष्कर्म मामला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -