इस एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
इस एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

टॉलीवुड और मलयालम मूवी की जानी मानी एक्ट्रेस ओविया को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं इस अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सरगम द्वारा निर्देशित ग्रामीण मनोरंजन कलवानी में वेमाल में की थी और बाद में तमिल, मलयालम और कन्नड़ में कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कलाकलप्पु जैसी कुछ हिट फिल्मों में अभिनय करने के बाद, कंचना 3 ओविया कमल हासन द्वारा आयोजित रियलिटी गेम शो बिग बॉस के पहले सीजन में अपनी भागीदारी के साथ तमिलनाडु के दर्शकों और अपने फैंस के बीच अधिक लोकप्रिय हो गई. वहीं वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती है. और अपने फैंस के दिलों में राज कर रही है. इतना ही नहीं ओविया ने हाल ही कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि कई फिल्मों के साथ, ओविया ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया, अब उसकी नई तस्वीरें जारी की हैं, जहां वह एक नए हेयरडू और बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. ओविया की इन सिज़लिंग तस्वीरों ने तूफान से इंटरनेट ले लिया है और ओविया के हॉट ट्रांसफ़ॉर्मेशन से नेटिज़न्स स्तब्ध हैं.

खूबसूरत साड़ी में नजर आई अभिनेत्री नुसरत, यहां देखे फोटो

ग्लैमरस लुक में कातिलाना नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

एक्ट्रेस पायल सरकार का वर्कआउट लुक हुआ वायरल, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -