लड़की संग जबरदस्ती संबंध बनाना चाहते हैं दो युवक, पुलिस भी नहीं दे रही ध्यान
लड़की संग जबरदस्ती संबंध बनाना चाहते हैं दो युवक, पुलिस भी नहीं दे रही ध्यान
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला देहरादून के रुड़की के मंगलौर क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में बीए की छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर कॉलेज जाना बंद कर दिया है. जी हाँ, और अब छात्रा का आरोप है कि गांव के पास के ही दो युवक उसे पिछले एक साल से परेशान कर रहे हैं और इसी के साथ ही उसके अपहरण की कोशिश भी कर चुके हैं. खबरों के अनुसार दोनों का कहना है कि लड़की को उन दोनों के साथ शारीरिक संबंध बना लेने चाहिए और अगर वह ऐसा नहीं करती है तो दोनों उसपर तेजाब फेंक देंगे.

इस मामले में दोनों उसे उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी लगातार दे रहे हैं इस कारण उसने घर से निकलना छोड़ दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मंगलौर कोतवाली क्षेत्र की बीए की एक छात्रा बृहस्पतिवार को परिजनों के साथ एसपी देहात कार्यालय पहुंची और छात्रा ने बताया कि कॉलेज आते-जाते समय पास के गांव के दो युवक उसे पिछले एक साल से परेशान कर रहे हैं. इस मामले में आगे बात करते हुए लड़की ने बताया कि एक दिन कॉलेज जाते वक्त रास्ते में दोनों युवकों ने उसे रोककर तमंचे के बल पर अपहरण करने की कोशिश की, शोर मचाने पर दोनों भाग गए और इसके बाद एक दिन दोनों ने छात्रा को रास्ते में रोककर जबरन नशीला पदार्थ खिला दिया और अपने मोबाइल में उसके अश्लील फोटो क्लिक कर लिए और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिए. इसके बाद लड़की ने कॉलेज जाना बंद कर दिया.

कॉलेज बंद करने के बाद उसने सारी घटना अपने घरवालों को बताई और फिर अब पुलिस को. इस मामले में पुलिस ने भी ढील देते हुए आईपीसी की धारा 151 (शांतिभंग) में एक युवक के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज किया और इससे आरोपियों को जमानत मिल गई. इस मामले में अब आरोपी फिर खुलेआम घूम रहे हैं.

बार डांसर से साथ लिव-इन में में रह रहा था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि मार दी गोली

यूपी में दरोगा के परिवार की हथोड़े से पीट-पीटकर हत्या, पत्नी समेत तीन लोगों की मौत

नोटबुक में खुद की मौत की प्लानिंग कर फंदे पर झूला छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -