यूपी में दरोगा के परिवार की हथोड़े से पीट-पीटकर हत्या, पत्नी समेत तीन लोगों की मौत
यूपी में दरोगा के परिवार की हथोड़े से पीट-पीटकर हत्या, पत्नी समेत तीन लोगों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चन्दौसी में ट्रिपल मर्डर का एक मामला प्रकाश में आया है. बेखौफ बदमाशों ने पुलिस इंस्पेक्टर के घर में घुसकर उनकी पत्नी, छोटे भाई और नौकरानी की हथोड़े से पीट-पीटकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी. यह घटना चन्दौसी में नगर के आजाद रोड पर स्थित गुरुतेग बहादुर कालोनी की बताई जा रही है. शहर के सबसे पॉश और सुरक्षित समझी जाने वाली इस कालोनी में ट्रिपल मर्डर की वारदात से पूरे शहर में खौफ व्याप्त हो गया है. 

नोटबुक में खुद की मौत की प्लानिंग कर फंदे पर झूला छात्र

घटना के बाद से पुलिस महकमे में भी सनसनी फ़ैल गई है. आईजी मुरादाबाद ने खुद मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का मुआयना किया है, उन्होंने एसपी को ट्रिपल मर्डर कि इस गुत्थी को जल्द सुलझाने के निर्देश दिए हैं.  पुलिस के अनुसार, दो दिन पहले इस वारदात को अंजाम दिया गया है. बेटी का फोन न उठने पर जब रिश्तेदार घर पहुंचे तब कहीं जाकर मामले का खुलासा हुआ. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. 

मायके आई युवती को इस हालत में देख माँ के उड़े होश

महमूदपुर निवासी सत्य पाल सिंह इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे, वर्ष 1982 में बीमारी के कारण उनका निधन हो गया था. उनकी पत्नी संतोष देवी काफी वर्षों से चन्दौसी के आजाद रोड पर रह रही थीं. जानकारी के अनुसार, दो दिन से उनके रिश्तेदार उन्हें फोन पर संपर्क कर रहे थे लेकिन, उनका फोन स्विच ऑफ था. जब रिश्तेदार घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि घर में खून से लथपथ तीन लाशें पड़ी हुई हैं, जिनका पहले गाला रेता गया फिर हथोड़े से वार किए गए हैं. रिश्तेदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद इसका खुलासा हो सका है.

खबरें और भी:-

खेत में सिंचाई करने गया किसान खून खच्चर होकर लौटा

पति करता था मारपीट तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दिया ऐसी खौफनाक घटना को अंजाम

पंजाब : चेकिंग के दौरान पकड़े गए युवाओं से मिले करोड़ों के हीरे जेवरात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -