कंपनी के नाम से बना रहे थे नकली चिप्स
कंपनी के नाम से बना रहे थे नकली चिप्स
Share:

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के पटेल नगर में पुलिस ने एक ऐसी फैक्ट्री पकड़ी है जो लंबे समय से नकली चिप्स बनाने की फैक्ट्री पकड़ में आई है. इस पकड़ में आई फैक्ट्री में पेप्सिको कंपनी के ब्रांड लेज के नाम से नकली चिप्स के पैकेट और स्नैक्स बनाए जा रहे थे. मौके से पुलिस को फैक्ट्री से लगभग सात हजार नकली चिप्स के पैकेट और इसके निर्माण में लगने वाली सामग्री जब्त की है. पुलिस ने मामले में फैक्ट्री के मालिक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में लेज कंपनी के प्रतिनिधि भूपेंद्र सिंह बिंद्रा पुत्र सरदार बलजीत सिंह निवासी राजेंद्रनगर दिल्ली ने पटेलनगर पुलिस को सूचना दी गई कि बड़ोवाला में स्वास्तिक एंटरप्राइजेज में नकली चिप्स के पैकेट बनाए जा रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने फैक्ट्री पर शुक्रवार देर शाम छापेमारी की तो वहां हजारों की संख्या में नकली चिप्स के पैकेट बरामद किये गए.

पुलिस ने यहाँ से छह बड़े और दो छोटे पैकेजिंग रोल भी बरामद किए है.. फैक्ट्री के मालिक दिनेश कुमार से पूछताछ की तो वह लेज कंपनी से निर्माण से संबंधित कोई कागजात पेश नहीं कर पाया. इस मामले में यहाँ की एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कहा कि फैक्ट्री के मालिक पर धोखाधड़ी और कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

झारखंड गैंगरेप: बदला लेने के लिए किया था गैंगरेप

दिल्ली: मेट्रो के पास आर्मी मेजर की पत्नी का बेरहमी से कत्ल

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -