उत्‍तराखंड की इन जगहों पर लगा पूर्ण लॉकडाउन
उत्‍तराखंड की इन जगहों पर लगा पूर्ण लॉकडाउन
Share:

देहरादून: देश में कोरोना वायरस का खतरा तेजी से बढ़ता चला जा रहा है। एक बार फिर से कोरोना के कहर में तेजी से बढ़ चला है। उत्तराखंड के बारे में बात करें तो यहाँ बीते 24 घंटे में 54 नए मामले सामने आए हैं जबकि दो संक्रम‍ित मरीजों की मौत हो गई है। यहाँ अब संक्रमण के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए देहरादून के जिला मजिस्ट्रेट ने मसूरी में गैलवे कॉटेज और सेंट जॉर्ज स्कूल, बार्लो गंज क्षेत्रों में पूर्ण लॉकडाउन लगाने के आदेश जारी कर दिए हैं। कहा जा रहा है इस दौरान सभी दुकानें और कार्यालय बंद रहने वाले हैं।

वहीं जिला प्रशासन ने केवल आवश्यक वस्तुओं की बिक्री के लिए हामी भरी है। इसी के साथ इस दौरान जरूरी दवाओं की आपूर्ति की भी छूट दी जा चुकी है। देहरादून के जिला मजिस्ट्रेट का कहना है कि, 'लॉकडाउन के दौरान लोगों को घर में ही रहना होगा। इस दौरान परिवार के एक व्‍यक्‍ति को घर से बाहर न‍िकलकर सरकारी मोबाइल शॉप से जरूरी सामानों की खरीदारी की अनुमत‍ि है।' आप सभी को बता दें कि उत्तराखंड में बीते शनिवार को 24 घंटे के अंदर ही दो संक्रमित मरीजों की मौत हुई, और 54 नए मामले सामने आए हैं।

वहीं कुल संक्रमितों की संख्या 97754 हो चुकी है। कहा जा रहा है अब तक 1702 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है और 106 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेजा जा चुका है। मिली जानकारी के मुताबिक अब तक 94058 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं वर्तमान में 583 सक्रिय मरीजों का उपचार चल रहा है।

आज से पश्चिम बंगाल और असम के दो दिवसीय दौरे पर हैं गृह मंत्री अमित शाह

वर्ष 2022 में ये IPL में होंगी 10 टीमें

जल्द उर्वशी संग लव डोज 2 लेकर आएँगे यो यो हनी सिंह, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -