आज से पश्चिम बंगाल और असम के दो दिवसीय दौरे पर हैं गृह मंत्री अमित शाह
आज से पश्चिम बंगाल और असम के दो दिवसीय दौरे पर हैं गृह मंत्री अमित शाह
Share:

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल और असम जाने वाले वाले हैं। जी दरअसल उनका दो दिवसीय दौरा तय हो चुका है। गृह मंत्री अमित शाह आज यानी 14 मार्च (रविवार) से दो दिवसीय दौरा शुरू करने वाले हैं। BJP मीडिया सेल से जारी सूचना को माने तो, गृह मंत्री अमित शाह आज यानी रविवार को 12:30 बजे असम के मार्गरेता में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। इसी के साथ दोपहर दो बजे से वह नजीरा में दूसरी जनसभा संबोधित करने वाले हैं।

अंत में वह पश्चिम बंगाल जाएंगे और पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में 5:15 बजे रोड शो करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक़ उसके बाद गृह मंत्री अमित शाह अगले दिन 15 मार्च को पश्चिम बंगाल के झारग्राम में दिन में 11 बजे जनसभा संबोधित करने वाले हैं। वहीं उसके बाद वह बंगाल के रानीबंध में एक बजे दूसरी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। यहाँ जनसभा से बात करने के बाद गृह मंत्री अमित शाह फिर असम पहुंचेंगे और शाम साढ़े 5 बजे गुवाहाटी में टाउन हॉल प्रोग्राम करेंगे।

खबरों के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 14 और 15 मार्च को पश्चिम बंगाल और असम के अलग-अलग हिस्सों में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। आज 14 मार्च को वह खड़गपुर में रोड शो करेंगे और इसके बाद वो वहां दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। यह रैलियां बांकुरा जिले के झारग्राम और रानीबंध में होने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक इसी दिन अमित शाह असम का दौरा भी करेंगे और वहां के तिनसुकिया जिले के मार्घेरिटा और शिवसागर के नाजिरा में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

वर्ष 2022 में ये IPL में होंगी 10 टीमें

जल्द उर्वशी संग लव डोज 2 लेकर आएँगे यो यो हनी सिंह, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

भाजपा आज जारी कर सकती है उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्‍ट, बंगाल पर ध्यान होगा केंद्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -