जल्द उर्वशी संग लव डोज 2 लेकर आएँगे यो यो हनी सिंह, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
जल्द उर्वशी संग लव डोज 2 लेकर आएँगे यो यो हनी सिंह, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
Share:

उर्वशी रौतेला एक बेहतरीन बॉलीवुड अदाकारा हैं और उनके ग्लैमरस अवतार ने हर बार सभी का दिल जीता है। उर्वशी फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकीं हैं और फैंस का दिल जीत चुकीं हैं। आए दिन उर्वशी सोशल मीडिया पर नयी-नयी पोस्ट शेयर करती हैं जो तेजी से वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ पार्टी में डांस कर रही हैं। आप देख सकते हैं इसमें दोनों दमदार अंदाज में दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

इस समय उर्वशी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रहा है। वैसे उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को शेयर कर फैन्स को यह भी जानकारी दी है कि 'उन्होंने पहली बार स्ट्रिप डांस किया है।' आप देख सकते हैं वीडियो के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा है: "मेरा पहला सेक्सी स्ट्रेपटीज। किंग लेजेंड्री हनी सिंह ने हमारे आइकॉनिक सॉन्ग लव डोज से स्टेज में आग लगा दी है। लव डोज पार्ट 2 जल्दी आ रहा है। यो यो हनी सिंह - मैं क्या फेंकूं?? इसका जवाब कमेंट में दें।" वैसे इस तरह उर्वशी ने ये भी खुलासा किया है कि लव डोज पार्ट 2 जल्दी आ रहा है।

वैसे उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और सभी इस पर कमेंट्स करते नहीं तक रहे हैं। वैसे उर्वशी रौतेला बीते दिनों ही 'इक लड़की भीगी भागी सी' सॉन्ग में नजर आईं थीं। वैसे उर्वशी रौतेला इन दिनों मोहन भारद्वाज की फिल्म 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म द्विभाषी होगी, जो कि मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है।

27 की उम्र में माँ बनने वाली हैं शहनाज गिल!, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीर

15 मार्च को रिलीज होगा हिमांशी खुराना का गाना 'जट नाल यारी'

5 मार्च को रिलीज होगा शहनाज और बादशाह का गाना 'फ्लाई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -