उत्तराखंड पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और MP के CM मोहा यादव, पतंजलि गुरुकुलम् की रखेंगे आधारशिला
उत्तराखंड पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और MP के CM मोहा यादव, पतंजलि गुरुकुलम् की रखेंगे आधारशिला
Share:

देहरादून:- रक्षामंत्री राजनाथ सिंह तथा मध्यप्रदेश के नवनिर्वाचित सीएम डॉ. मोहन यादव उत्तराखंड पहुंचे हैं। इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह तथा मध्यप्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हार्दिक स्वागत तथा अभिनंदन किया। बता दे कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज पतंजलि योग पीठ का 29वां स्थापना दिवस तथा स्वामी दयानंद सरस्वती की 200वीं जयंती को साथ ही गुरुकुल के संस्थापक स्वामी दर्शनानंद की जयंती के मौके पर होने वाले कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। 

इस के चलते रक्षामंत्री पतंजलि गुरुकुलम् की आधारशिला रखेंगे। पतंजलि गुरुकुलम् की आधारशिला रखने के कार्यक्रम में सीएम पुष्कर सिंह धामी एवं मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव भी शिरकत करेंगे। इसके सीथ ही केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी भी कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।

वही इससे पहले सीएम डॉ मोहन यादव ने गुरुवार को ग्वालियर व्यापार मेले का औपचारिक शुभारम्भ किया, उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि ग्वालियर मेले के वैभव को और बढ़ाया जायेगा इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर तक ले जाया जायेगा, सरकार इसके लिए प्रयास करेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने सिंधिया राजवंश द्वारा उज्जैन को विकसित करने में किये गए योगदान विशेष तौर पर मुगलकाल में तोड़े गए देवालयों की पुनर्स्थापना के बारे में विस्तार से बताया।

उत्तर भारत में और भी तीखे होंगे ठंड के तेवर, IMD ने कहा- 9 जनवरी तक कोई राहत नहीं

आज सूर्य की हेलो ऑर्बिट में प्रवेश करेगा Aditya-L1, अंतरिक्ष यान को धरती से 1.5 मिलियन किमी दूर स्थापित करेगा ISRO

रक्षा मंत्रालय ने सैन्य उपकरणों के लिए 802 करोड़ रुपये के अनुबंधों पर लगाई मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -