रिलीज़ के पहले बढ़ी 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' की मुश्किलें
रिलीज़ के पहले बढ़ी 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' की मुश्किलें
Share:

जैसा कि सभी जानते हैं ये दिवाली ठग वाली होने वाली है, यानी दिवाली पर रिलीज को तैयार फिल्म 'ठग्स आफ हिंदोस्तान' अब कानूनी पचड़े में फंस गई है. जानकारी के लिए बता दें, उत्तर प्रदेश के जौनपुर शहर में फिल्म के निर्माता, निर्देशक और फिल्म के एक्टर आमिर खान के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. उन सभी पर जाति विशेष को अपमानित करने और मानहानि करने एवं भावनाओं को ठेस पहुंचाने की शिकायत दर्ज हुई है. बता दें, शिकायत करने वाले का नाम हंसराज चौधरी है. इस केस की सुनवाई 12 नवंबर को होने वाली है.

कैटरीना के इन सेक्सी मूव्स को देखकर आप भी कहेंगे- 'सुरैय्या जान ने तो जान ही ले ली... '

इतना ही नहीं इस फिल्म का टाइटल बदलने और मल्लाह के पहले फिरंगी शब्द को हटाने के संबंध में भी मामला दर्ज है. इसे लेकर ज्ञापन दो दिन पहले निषाद समाज के लोगों ने भी जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को सौंपा था. एक्टर आमिर खान की फिल्म 'ठग्स आफ हिंदुस्तान' अंग्रेजी उपन्यास पर आधारित एक आजादी की कहानी है. 

जहरीले सांपो से भरी रहस्यमयी गुफाओं के अंदर बिग बी ने की शूटिंग

इस फिल्म में 1795 की घटना दिखाई गई है. इसी के साथ अपनी शिकायत में हिमांशु और बृजेश ने लिखा है कि जानबूझकर फिल्म की चर्चा बढ़ाने और अच्छी कमाई के लिए ऐसा नाम रखा गया है और जाति विशेष को फिल्म में अपमानित किया गया है. फिल्म में आमिर खान फिरंगी मल्लाह का किरदार निभाया है. बताया जा रहा है मेकर्स जानते थे कि इसका विरोध होगा जिसके कारण ये फिल्म और भी चलेगी. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स.. 

मथुरा में एक्सप्रेसवे पर गैस टैंकरों में भिड़ंत, आग लगने से 5 गाड़ियां खाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -