मथुरा में एक्सप्रेसवे पर गैस टैंकरों में भिड़ंत, आग लगने से 5 गाड़ियां खाक
मथुरा में एक्सप्रेसवे पर गैस टैंकरों में भिड़ंत, आग लगने से 5 गाड़ियां खाक
Share:

लखनऊ. देश में पिछले कुछ महीनो से सड़क हादसों और आगजनी की घटनाओं में बहुत तेजी आती जा रही है. अभी कुछ दिनों पहले ही कोलकाता के एक बड़े मार्किट एरिया में व्हिशान आग लग गई थी और सड़क दुर्घटनाएं तो तक़रीबन हर दिन होते ही रहती है. इसी कड़ी में आज एक और भीषण सड़क दुर्घटना और आगजनी की घटना घटित हो गई है.

यह भीषण सड़क दुर्घटना आज सुबह लखनऊ के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे  पर घटित हुई है. यहाँ पर आज दो टैंकरों में भिड़ंत हो गई थी. इनमे से एक गैस टैंकर अनियंत्रित होकर अचानक से दूसरे गैस टैंकर से टकरा गया था. दोनों टैंकरों की चपेट के बाद यहाँ पर आग लग गई और इस आग की चपेट में आने की वजह से पांच अन्य वहां भी बुरी तरह से जल कर ख़ाक हो गए है. इस आग की चपेट में आने की वजह से तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए है. हालाँकि इस हादसे की वजह से अभी तक किसी की जान जाने की खबर सामने नहीं आई है. 

कांग्रेस का योगी पर आरोप, बोले- सीएम को संविधान का कुछ ज्ञान नहीं

इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एम्बुलेंस की टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई थी और इन दोनों दलों ने घायलों को अस्पताल में पंहुचा दिया था जहाँ उनका इलाज अभी भी जारी है. पुलिस के मुताबिक इस हादसे से जूझने वाले तीन घायलों की हालत अभी भी नाजुक बानी हुइ है.

ख़बरें और भी  

 
 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -