फिल्म 'गहराइयां' के बाद बदल गया दीपिका का ड्रेसिंग सेन्स, फोटो देख हर कोई हुआ हैरान
फिल्म 'गहराइयां' के बाद बदल गया दीपिका का ड्रेसिंग सेन्स, फोटो देख हर कोई हुआ हैरान
Share:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मूवी 'गहराइयां' (Gehraiyaan) बॉक्स ऑफिस कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो पाई है. लेकिन इस मूवी में दीपिका पादुकोण ने इतने अधिक किसिंग सीन्स और रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी है, कि वो लगातार चर्चाओं में आ चुकी है. खास बात है कि अभिनेत्री इस फिल्म के उपरांत लगातार रिवीलिंग ड्रेस पहनकर फोटोज भी साझा कर रही हैं. जिसे देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं. हाल ही में दीपिका ने ब्लैक कलर की लेदर की इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहनी जिसे देखकर आपके मन में प्रश्न आए कि आखिर सांस कैसे ले रही हैं एक्ट्रेस.

पहनी लेदर की शॉर्ट ड्रेस: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोटो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काले रंग की ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई दिखाई दे रही है. ये ड्रेस ना केवल बहुत ज्यादा टाइट है बल्कि बहुत शॉर्ट भी है. दीपिका की ये ड्रेस एक तरफ से ऑफ शोल्डर है. 

बालों को किया सपाट: हम बता दें कि अपने लुक को पूरा करने के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाई हील्स पहन रखी है. जिसके साथ ही साथ ही सटल मेकअप के साथ बालों को सपाट कर रखा है. इसके साथ ही मैचिंग इयररिंग्स पहने हैं. 

लगातार पहन रहीं अजीबोगरीब ड्रेस: हाल ही में दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने फोटोशूट की कुछ फोटोज भी साझा कर चुकी है. इन तस्वीरों में बोल्डनेस के चक्कर में अभिनेत्री ऐसी-ऐसी ड्रेसेज पहने दिखीं कि फोटोज को देखते ही लोगों का सिर चकरा गया. कुछ तस्वीरों में अभिनेत्री ने कंधे के ऊपर से कोट को डाला हुआ है. वहीं कुछ तस्वीरों में शिमरी ड्रेस पहनकर जमीन पर बैठकर पोज देती हुई दिखाई दे रही है. 

 

मात्र 24 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा बोल गया ये रैपर

जन्मदिन पर वैष्णो देवी दरबार पहुंची कंगना, शेयर की तस्वीरें

कार्तिक आर्यन को देख लड़कियों ने लगा दी दौड़, फिर किया प्रपोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -