15 नवंबर के चक्कर में बिना मुहूर्त के ही शादी कर रहे हैं दीपवीर, वजह जानकर होश खो बैठेंगे

रविवार को आख़िरकार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का ऐलान हो ही गया. दोनों ही स्टार्स इस साल 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी का कार्ड शेयर कर अपने रिश्ते की ऑफिशियली घोषणा की. सूत्रों की माने तो रणवीर और दीपिका हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी करेंगे. लेकिन एक बात पर अगर आपने गौर फ़रमाया हो तो वो ये है कि ये कपल बिना मुहूर्त के शादी करने वाले हैं.

पंडितों के अनुसार इस साल शादी का केवल एक ही दिन का मुहूर्त है और वो भी दिसंबर में. इसके बाद जनवरी में शादी के कई सारे मुहूर्त हैं. यानी रणवीर और दीपिका बिना मुहूर्त के ही शादी करने को तैयार हैं. वैसे रणवीर और दीपिका की शादी की तारीख एक संयोग भी है. दरअसल साल 2013 में 15 नवंबर को ही दीपिका और रणवीर की पहली फिल्म 'गोलियों की रासलीला- रामलीला' रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म के बाद से ही रणवीर और दीपिका में करीबियां बढ़ने लगी थी. इसलिए शायद ये दोनों 15 तारीख को अपने जीवन के इस नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर विराट और अनुष्का की तरह ही इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले हैं. हालांकि अब तक उनकी शादी के वेन्यू की कोई घोषणा नहीं हुई है. सुनने में तो ये भी आया है कि दीपवीर की इस ड्रीम वेडिंग में सिर्फ 30 मेहमान ही शामिल होंगे. खैर अब तो सभी को जल्द ही इस शादी की फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...

अपने 7वें प्यार से शादी करने जा रहीं दीपिका, कई एक्टर्स और क्रिकेटर को कर चुकी हैं डेट

शादी के कार्ड पर दीपिका का ही नाम लिखा गलत, सोशल मीडिया पर हुई जमकर ट्रोल

रणवीर-दीपिका की शादी की खबर सुनकर फैंस हुए पागल, सोशल मीडिया पर कर दिया ऐसा काम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -