शादी के कार्ड पर दीपिका का ही नाम लिखा गलत, सोशल मीडिया पर हुई जमकर ट्रोल
शादी के कार्ड पर दीपिका का ही नाम लिखा गलत, सोशल मीडिया पर हुई जमकर ट्रोल
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स कहे जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से अपनी शादी की ख़बरों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. पिछले एक महीने से सिर्फ उनकी शादी की तारीख को लेकर कयास लगाए जा रहे थे लेकिन रविवार को इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड शेयर कर रिलेशनशिप की ऑफिशियली घोषणा कर ही दी. दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी के कार्ड की फोटो शेयर कर फैंस को बड़ा सरप्राइज़ दिया लेकिन उनके शादी के कार्ड में दो ऐसी गलती निकल गई जिसके कारण अब दोनों को ही सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

आपने भी जरूर दीपिका और रणवीर की शादी का कार्ड तो देखा ही होगा लेकिन इस कार्ड में हुई गलती पर आपका ध्यान नहीं गया होगा. जिसने भी इस गलती को देखा उन्होंने सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका की खिंचाई करना शुरू कर दी. गोल्डन और वाइट कलर के कॉम्बिनेशन में दीपिका और रणवीर ने हिंदी और इंग्लिश दोनों ही भाषाओं में कार्ड शेयर किया. इस कार्ड में शादी के वेन्यू का भी जिक्र नहीं था.

इसके साथ ही हिंदी वाले कार्ड में दो गलतियां सामने आई. ये दो शब्द हैं ‘की’ और ‘दीपीका’ जिसने यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं. यूज़र्स अब ये कहते हुए ट्रोल कर रहे हैं कि जिसकी शादी है उसकी का नाम गलत लिखा है. दरअसल पहली गलती में 'की' के बदले 'कि' आना चाहिए था और दूसरी गलती में ‘दीपीका’ की जगह ‘दीपिका’ लिखा जाना चाहिए था. वहीं उनके शादी के वेन्यू की बात की जाए तो ऐसी खबरे सुनने में आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में सात फेरे लेंगे. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये भी जल्द ही पता चल जाएगा.

बॉलीवुड अपडेट...
 

रणवीर-दीपिका की शादी की खबर सुनकर फैंस हुए पागल, सोशल मीडिया पर कर दिया ऐसा काम

बिग बॉस 12: बेघर होते ही सौरभ ने कही दिल की बात, 'मुझे नहीं इन्हे निकालना था बाहर'

इतने करोड़ रूपए के मालिक हैं पेशवा बाजीराव और मस्तानी साहेबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -