रणवीर सिंह और रिलेशनशिप की ट्रोलिंग पर आई दीपिका पादुकोण की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
रणवीर सिंह और रिलेशनशिप की ट्रोलिंग पर आई दीपिका पादुकोण की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

कॉफी विद करण 8 की शुरुआत बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ हुई थी। करण जौहर के शो 8वें सीजन के पहले एपिसोड में रणवीर-दीपिका आए और काफी ख़बरों में रहे। एपिसोड में दीपिका को उनके एक जवाब पर बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया। दीपिका की ये बात रणवीर सिंह संग ओपन रिलेशनशिप पर थी तथा ऐसे में अब उन्होंने ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया दी है। 

दीपिका पादुकोण ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि यदि वो किसी भी चीज को बहुत मजबूती और पूरे जुनून के साथ महसूस करती हैं तो उसके बारे में बात करने में और उसे जाहिर करने में दूसरी बार नहीं सोचती हैं। दीपिका ने कहा है कि वो अब ऐसी हो चुकी हैं, जहां उन्हें सच बोलने से या फिर अपनी गलतियों को मानने में डर नहीं लगता है। दीपिका ने चर्चा में कहा, 'उन्हें माफी मांगने में डर नहीं लगता है तथा इस बात से भी नहीं कि उनकी सोच बाकी लोगों से एक दम अलग है।' हाल ही में दीपिका की ट्रोलिंग पर करण ने भी प्रतिक्रिया दी थी तथा ट्रोल्स के लिए कहा था, 'तुम्हें जो करना है करो, कोई तुम्हें नहीं देख रहा है। ट्रोल करके तुम नहीं नहीं जाओगे, कहीं नहीं पहुंचोगे।'

बता दें कि कॉफी विद करण 8 में दीपिका ने शादी और रिलेशनशिप के टॉपिक पर बोला था, 'मैं कुछ समय के लिए सिंगल रहना चाहती थी क्योंकि मैं एक बुरे रिलेशनशिप से निकली थी। मैं एक ऐसे फेज से गुजर रही थी, जहां मैं किसी से भी अटैच या फिर कमिटिड नहीं होना चाहती थी। मैंने बहुत मस्ती की, फिर ये आया लेकिन मैंने कोई कमिटमेंट नहीं किया, जबतक इसने मुझे प्रपोज नहीं किया। तब तक कोई वादा नहीं था, बल्कि एक प्रकार से हमें किसी और को भी डेट करने के लिए पाबंदी नहीं थी, बस हम लौटकर एक दूसरे के पास आ जाते थे।"

इन 2 सुपरस्टार्स को लेकर फिल्म बनाएंगे एटली, पोस्ट देख खुशी से झूमे फैंस

पटाखे जलाते समय जल गए इस मशहूर एक्ट्रेस के बाल, होना पड़ा गंजा! जानिए पूरा किस्सा

'टाइगर 3' ने तोड़ा जवान-गदर 2 का रिकॉर्ड, 2 दिन में की इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -