इन 2 सुपरस्टार्स को लेकर फिल्म बनाएंगे एटली, पोस्ट देख खुशी से झूमे फैंस
इन 2 सुपरस्टार्स को लेकर फिल्म बनाएंगे एटली, पोस्ट देख खुशी से झूमे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान स्टारर और एटली द्वारा डायरेक्टेड जवान से दर्शकों को रिलीज के पहले से ही बहुत उम्मीदें थीं तथा फिल्म ने प्रशंसकों को निराश नहीं किया। जवान, इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है तथा इसके बाद से ही प्रशंसकों को एक बार फिर से एटली और शाहरुख खान की जोड़ी का इंतजार है। इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे हर सिनेमालवर उत्साहित हो गया है। एटली ने घोषणा की है कि वो लियो फेम थलापति विजय और शाहरुख खान संग फिल्म बनाएंगे।

हाल ही में एटली ने यूट्यूबर गोपीनाथ संग बातचीत संग शाहरुख खान एवं थलापति विजय संग अगले प्रोजेक्ट पर चर्चा की। एटली ने बताया कि उन्होंने विजय को अपनी बर्थडे पार्टी में बुलाया था तथा उस समय शाहरुख खान संग चेन्नई में जिंदा बंदा का भी शूट हुआ था। ऐसे में शाहरुख भी मौजूद थीं, तत्पश्चात, एटली, शाहरुख और विजय की फोटो वायरल हुई थी। एटली ने बताया कि शाहरुख खान ने विजय संग चर्चा के चलते उन्हें फिल्म का ऑफर दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atlee Kumar (@atlee47)

एटली बोलते हैं, 'शाहरुख सर ने मुझसे कहा कि यदि कभी तुम दो हीरोज के साथ फिल्म बनाने का सोचो तो बताना.. हम दोनों तैयार हैं। विजय अन्ना ने भी सहमति जताई। तो मैं इस पर काम कर रहा हूं, ये मेरी अगली फिल्म हो सकती है। मैं स्क्रिप्ट पर मेहनत कर रहा हूं, जो दोनों सितारों के साथ न्याय कर सके। देखते हैं...।' आपको बता दें कि एक तरफ जहां एटली ने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म जवान को निर्देशित किया है तो दूसरी तरफ थलापति विजय के साथ वो- थेरी (2016), मेर्सल (2017) और बिगिल (2019) में काम कर चुके हैं। ये तीनों ही फिल्में हिट साबित हुई थीं। वहीं इन दिनों विजय फिल्म लियो को लेकर ख़बरों में हैं, जो वर्ल्डवाइड 600 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं जवान ने वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

पटाखे जलाते समय जल गए इस मशहूर एक्ट्रेस के बाल, होना पड़ा गंजा! जानिए पूरा किस्सा

'टाइगर 3' ने तोड़ा जवान-गदर 2 का रिकॉर्ड, 2 दिन में की इतनी कमाई

‘अगले जन्म मोहे ओरी ही कीजो…’, अश्नीर ग्रोवर ने शेयर किया मजेदार पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -