बेटी आयरा की शादी में जमकर नाचते नजर आए आमिर खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO
बेटी आयरा की शादी में जमकर नाचते नजर आए आमिर खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आमिर खान की लाडली आयरा खान की शादी एक लंबे वक़्त से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। पिछली शाम यानी 3 जनवरी 2024 की शाम आयरा खान ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है। आयरा खान की रजिस्टर्ड मैरिज खूब धूम-धाम से हुई, जहां मुकेश अंबानी-नीता अंबानी संग कई दिग्गज स्टार्स भी सम्मिलित हुए। वही सोशल मीडिया शादी के कई वीडियो सामने आ रहे है। इस बीच अब पापा आमिर खान (Aamir Khan) का एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है।  

सामने आए वीडियो में आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव दोनों आइरा की वेडिंग में डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि आमिर के आस-पास कुछ लेडिज दिखाई दे रही है और वह  'मेरी प्यारी बहनिया बनेगी दुल्हनिया' गाना गा रही है। इस पर आमिर और किरण डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर बेटी की शादी की खुशी अलग ही दिखाई दे रही है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ये आइरा की मेहंदी सेरेमनी का है। 

डांस वीडियो से पहले आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव का किस वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। बता दें, आइरा और नूपुर की शादी में फैमिली मेंबर्स तथा दोस्त सम्मिलित हुए थे। बताया जा रहा है कि अब कुछ फंक्शन उदयपुर में होने जा रहे है। इसका खुलासा आमिर खान की बहन निखत ने किया था। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि, 'उदयपुर की प्लानिंग पूरी तरह से इरा और नुपुर के दोस्तों के लिए है तथा हम उनके साथ जा रहे हैं।

'ना लहंगा- ना साड़ी' शादी में कुछ इस अवतार में नजर आई आमिर खान की लाड़ली, देखकर हर कोई रह गया दंग

करण जौहर ने किया फिल्मों के रिव्यू और रेटिंग्स बढ़ाने को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

'डाक्टर्स ने मुझे मृत घोषित कर दिया था, ये मेरा दूसरा जन्म', हार्ट अटैक आने के बाद श्रेयस तलपड़े ने बयां किया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -