क्रिसमस पर कार्तिक आर्यन बने सांता तो दीपिका ने माँगा यह अनोखा गिफ्ट
क्रिसमस पर कार्तिक आर्यन बने सांता तो दीपिका ने माँगा यह अनोखा गिफ्ट
Share:

इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है और इसी बीच क्रिसमस आ गया है. वहीं बॉलीवुड के हैंडसम हीरो कार्तिक आर्यन भी क्रिसमस के रंग में रंग गए हैं और सांता क्लॉज बन गए. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में कार्तिक सांता वाली टोपी लगाए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, ''किस बात का डर, जब सैंटा यहां हैं. किस-किस को चाहिए गिफ्ट.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वहीं कार्तिक की इस तस्वीर को देखकर बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण ने कार्तिक से अपना क्रिसमस गिफ्ट मांग लिया. जी हाँ, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने कार्तिक की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ''मुझे चाहिए, जाकर छपाक देखिए.'' वहीं दीपिका के इस कमेंट लोगों के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं और सभी उनकी फिल्म के ट्रेलर की तारीफें कर रहे हैं.

आप सभी को पता हो दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इस फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज हो रही है और इस फिल्म का पहला गाना 'नोक झोक' भी यूट्यूब पर खूब फेमस हो रहा है. इस गाने में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी है और फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर मेघना गुलजार ने किया है.

Dabangg 3 Box Office : CAA विरोध के कारण काम हुआ कलेक्शन, सलमान ने कही यह बात

लाइम लाइट से कोसो दूर रहती है इन एक्ट्रेस की माँ, खूबसूरती में बेटियों को छोड़ा पीछे

जान्हवी कपूर से पूछा गया ये सवाल, इस अंदाज़ में दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -