लाइम लाइट से कोसो दूर रहती है इन एक्ट्रेस की माँ, खूबसूरती में बेटियों को छोड़ा पीछे
लाइम लाइट से कोसो दूर रहती है इन एक्ट्रेस की माँ, खूबसूरती में बेटियों को छोड़ा पीछे
Share:

यह अक्सर देखा गया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस के पैरेंट्स कैमरे के सामने आना पसंद नहीं करते हैं। वो बस पर्दे के पीछे से ही अपनी बेटियों को सपोर्ट करते रहते हैं । आज हम आपको हिंदी सिनेमा की कुछ बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस की मां से मिलवाते हैं । ये मम्मियां खूबसूरती के मामले में अपनी बेटियों को भी टक्कर दे रही हैं । इनकी ही वजह से ही आज उनकी बेटियां बॉलीवुड में बुलंदी पर पहुंची हैं । 

कटरीना कैफ
कटरीना कैफ की मां को आपने कैमरे के सामने बहुत कम ही देखा होगा । कटरीना की मां का नाम सुजैन है और वो विदेश में रहती हैं । सुजैन को देखकर आप कह सकते हैं कि कटरीना को ये खूबसूरती अपनी मां से ही मिली है । 

उर्वशी रौतेला
साल 2015 में उर्वशी ने मिस इंडिया का टाइटल अपने नाम किया गया था । उर्वशी की मां का नाम मीरा रौतेला है । उर्वशी की मां भी किसी हीरोइन से कम नहीं लगती हैं। वो भी ज्यादा कैमरे के सामने आना पसंद नहीं करती हैं । 

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट की मां को कौन नहीं जानता है। आलिया की मां का नाम सोनी राजदान है और वो भी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं । आलिया हूबहू अपनी मां की तरह दिखती हैं। अक्सर आलिया और सोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं । दोनों ने फिल्म 'राजी' में मां-बेटी का किरदार भी निभाया था । 

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं । उन्हें अक्सर अपनी बेटी के साथ देखा जाता है । मधु को देखने से साफ पता चलता है कि प्रियंका को ये खूबसूरती अपनी मां से मिली है । प्रियंका और मधु चोपड़ा मिलकर अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं|   

ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय की मां वृंदा राय को आपने कई ईवेंट में देखा होगा । अपनी बेटी, दामाद और नातिन के साथ वृंदा स्पॉट की जाती हैं । हाल ही में ऐश्वर्या ने अपनी मां की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी । इस तस्वीर में वृंदा अपनी बेटी ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। 
 

साल 2019 में जमकर ट्रोल हुए यह सेलेब्स, जेसीबी से लेकर प्रियंका के बालों तक का रहा ट्रेंड

शुरू हुई फिल्म 'क्वथा' की शूटिंग, आर्मी अफसर बने सलमान के जीजा

अपने जन्मदिन पर अनिल कपूर ने जारी किया 'मलंग' का फर्स्ट लुक, पुलिस की वर्दी में दिखे रहे बिंदास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -