विन ने डोनाल्ड ट्रम्प के सवाल को किया इग्नोर....
विन ने डोनाल्ड ट्रम्प के सवाल को किया इग्नोर....
Share:

हॉलीवुड एक्टर विन डीजल गुरुवार सुबह मुंबई पहुंचे। बता दे की बॉलीवुड का एक जाना पहचान नाम दीपिका पादुकोण जो की जल्द ही हमे भंसाली की फिल्म पद्मावती में भी हमे नजर आने वाली है साथ ही साथ आजकल दीपिका अपनी हॉलीवुड फिल्म 'एक्सएक्सएक्स: द रिर्टन ऑफ जेंडर केज' के लिए भी सुर्खिया बटोर रही है. पता चला है की बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोन इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'एक्सएक्सएक्स: द रिर्टन ऑफ जेंडर केज' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं.

तथा विन डीजल के भारत आगमन पर शाम को उन्होंने दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर डीजे करुसो के साथ प्रेस मीट अटेंड की, साथ ही मस्तानी गर्ल दीपिका पादुकोण ऐसे में हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल की भरपूर प्रशंसा भी करते हुए नजर आई.  विन ने बताया कि वे बचपन से इंडिया आना चाहते थे। उन्होंने कहा, "दीपिका बेहद स्पेशल हैं। इसका अंदाजा आप मेरी फेसबुक प्रोफाइल से लगा सकते हैं।" 'XXX' 14 जनवरी को इंडिया और फिर 20 जनवरी को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी।

20 जनवरी को ही यूएस प्रेसिडेंट डॉनाल्ड ट्रम्प शपथ लेंगे। इस कोइन्सिडेंस के बारे में जब विन से सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, "मैं आपको बता दूं, 20 जनवरी का दिन अमेरिका के लिए बहुत खास होने वाले है, क्योंकि उस दिन जेंडर वापसी करेगा।" व उन्होंने यूएस प्रेसिडेंट डॉनाल्ड ट्रम्प के सवाल पर भी दुरी बनाई.   

लोगो ने मेरे प्राइवेट पार्ट को हर्ट किया....

ब्रेकिंग न्यूज: कपिल शर्मा के शो से मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -