ब्रेकिंग न्यूज: कपिल शर्मा के शो से मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार
ब्रेकिंग न्यूज: कपिल शर्मा के शो से मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार
Share:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के शो जिसमे हमे तमाम हस्तियां नजर आती रही है व आज तक कभी भी हमे उनके शो पर कोई भी विवाद सुनने को नही मिला है. खबर है कि कपिल शर्मा के शो से एक एक्टर को गिरफ्तार किया गया है। उसकी गर्लफ्रेंड ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने उसे मुंबई के कोलावा से गिरफ्तार से गिरफ्तार किया है।

दरअसल, 11वीं क्लास का एक स्टूडेंट एग्जाम में कम नंबर आने के डर से घर छोड़कर मुंबई चला गया। इससे पहले वह पिता का थैला अपने साथ ले गया। इसमें 15 हजार की नकदी और लाइसेंसी रिवाल्वर थी।

अब कपिल के शो पर गीता-बबीता का दंगल....

जब पैसे खत्म होने के बाद भूख लगी तो कपिल शर्मा के शो में लेबर का काम किया। ऐसे में उसे गर्लफ्रेंड का ख्याल आया तो तुरंत फेसबुक ऑन करके उससे बातें करने लगा। बस, इसी कमजोर कड़ी का फायदा उठाकर पुलिस लड़के तक पहुंच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच भी कर रही है। दरअसल, बीती 12 दिसंबर को पंजोखरा में रहने वाला किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गया। सेना में कार्यरत पिता ने बेटे के अचानक गायब होने पर इधर-उधर तलाश शुरू की।

शाहरुख़ की 'रईस' से है इस 'मोची' का गहरा ताल्लुक

बाकायदा रिश्तेदारी में उसका पता लगाया। मगर कुछ पता नहीं चला। आखिर उन्होंने पुलिस का दरवाजा खटखटाया जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर किशोर की तलाश शुरू की।  चूंकि किशोर के पास मोबाइल नहीं था, इसलिए पुलिस का उस तक पहुंचना भी टेढ़ी खीर के समान दिखाई पड़ रहा था। फिर भी पुलिस किसी तरह उसकी तलाश में दिनरात एक किए हुए थी। एक दिन उसे गर्लफ्रेंड का ख्याल आया तो तुरंत फेसबुक ऑन करके उससे बातें करने लगा। बस, इसी कमजोर कड़ी का फायदा उठाकर पुलिस लड़के तक पहुंच गई।

आखिर क्या हुआ की कपिल के शो के सेट से गुस्से में बाहर निकली श्रद्धा.....Watch Pics          

 जरा इधर भी गौर फरमाइए.....​

बेंगलुरु केस: अक्षय को कहा 'कुत्ता' और कमीना'....

अब नजरे श्रीदेवी को देखे या उनकी खूबसूरत बेटी को......Watch Pics

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -