महाभारत को लेकर दीपिका ने तोड़ी अपनी चुप्पी, नॉर्मल फिल्मों से पांच गुना बड़ी है ये फिल्म
महाभारत को लेकर दीपिका ने तोड़ी अपनी चुप्पी, नॉर्मल फिल्मों से पांच गुना बड़ी है ये फिल्म
Share:

सच्ची कहानी पर आधारित छपाक करने के बाद अब दीपिका पादुकोण माइथोलॉजिकल स्टोरी बेस्ड महाभारत में काम करने वाली हैं. इसके अलावा इस फिल्म में दीपिका द्रौपदी के किरदार में नजर आ सकती . महाभारत फिल्म को लेकर चार महीने पहले ही खबर सामने आ चुकी थी लेकिन उसके बाद से फिल्म पर कोई चर्चा नहीं हुई. इसके अलावा फिल्म को लेकर अब दीपिका पादुकोण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. इसके अलावा मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म महाभारत को लेकर बात की है. वही ऐसे में दीपिका पादुकोण ने कहा- 'मैं फिल्म का बज बनाने के लिए अनाउंसमेंट करने में विश्वास नहीं रखती है| 

मैंने इस प्रोजेक्ट को काफी सोच-समझकर लिया है. इसके मैं छपाक के प्रमोशंस में व्यस्त थी, वही इसलिए इस फिल्म के लिए बैठकर डिस्कशन करने का वक्त नहीं था. वही हमें अभी कास्ट और क्रू भी फाइनल करने हैं.' महाभारत में दीपिका दूसरी बार बतौर प्रोड्यूसर भी काम कर सकता है . उन्होंने फिल्म की जिम्मेदारी पर बयान देते हुए कहा- महाभारत को बनाना दूसरी फिल्मों की तरह नहीं है. वही प्रोडक्शन स्केल से लेकर बजट और कॉस्ट्यूम्स तक, इसमें पांच गुना ज्यादा मेहनत लगेगी. मैं कम समय में इसे नहीं कर सकती है.

ये मेरी अब तक का सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है.' वही इस फिल्म को दीपिका मधु मंटेना के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर सकती है. ऐसा बताया जा रहा है कि जनवरी में रिलीज जोया अख्तर निर्देशित छपाक में भी दीपिका ने एक्टर के अलावा बतौर प्रोड्यूसर भी काम किया था. यह प्रोड्यूसर के तौर पर उनकी पहली फिल्म थी. वही भले ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं रही लेकिन बजट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे माध्यमों से अपनी लागत निकाल ली थी. वही फिल्म को क्रिट‍िक्स और ऑडियंस ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था.

आयुष्मान फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से भी पहले लड़के को कर चुके हैं किस, बताया मजेदार किस्सा

सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस फोटो को शेयर कर अनन्या पांडे को कहा ऐनी आंटी, ट्रोलर्स ने भी लिए मजे

शादी से पहले कल्कि केकलां ने दिया बच्चे को जन्म, पहली बार बनीं मां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -