फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है रणवीर और दीपिका
फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है रणवीर और दीपिका
Share:

बॉलीवुड में कई सुपरहिट जोड़ियां हैं जो काफी पसंद की जाती है. जी हाँ कई ऐसी जोड़ियां जिन्हे देखकर ये कहा जा सकता है कि "made for each other". इन्ही जोड़ियों में से एक जोड़ी है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की. रणवीर और दीपिका की जोड़ी को ऑन-स्क्रीन तो पसंद किया जाता ही है लेकिन ऑफ-स्क्रीन भी इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है. पद्मावत में दीपिका, शाहिद के अपोजिट नजर आई थी वहीं रणवीर ने खिलजी बनकर उन्हें पाने की पूरी कोशिश की थी. अब इन दिनों रणवीर फिल्म 'सिंबा' साइन कर चुके है, वहीं बात करें इस फिल्म की अभिनेत्री की तो अब तक उसके लिए दो अभिनेत्रियों का नाम लिया जा रहा था जो जाह्ववी कपूर और सारा अली खान थीं.

अब इस बात को खारिज करते हुए बताया गया है कि फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण होंगी. जी हाँ इन दोनों की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने आने वाली है. आपको बता दें की फिल्म 'सिंबा' रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनाई जाने वाली है. फिल्म के लिए दीपिका को साइन कर लिया गया है और वे इसका हिस्सा बनने के लिए भी तैयार है. आपको पता हो कि जब भी रणवीर और दीपिका साथ नजर आए है फिल्म हिट ही हुई है.

अब दर्शको को "सिंबा" से भी यहीं उम्मीद है. इस साल रणवीर और दीपिका के फैंस तो उनकी शादी की भी उम्मीदें लगा चुके है, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये दोनों शादी कब करते है..?

परदेसी-परदेसी गाने में नजर आने वाली बोल्ड अभिनेत्री, अब दिखती है ऐसी

अनुष्का ने लगाईं लताड़, विराट भी रहे चुप

Birthday Special : पहला गाना गाकर ही हिट हो गई थी श्रेया घोषाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -