अनुष्का ने लगाईं लताड़, विराट भी रहे चुप
अनुष्का ने लगाईं लताड़, विराट भी रहे चुप
Share:

अपनी रिलेशन के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली अनुष्का शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को काफी सेफ एंड सिक्योर रखना पसंद करती हैं. साल 2017 की सबसे चर्चित शादी विरूष्का की शादी के चर्चे अभी तक बॉलीवुड गलियारों में चलते रहते हैं. इसी के चलते अनुष्का ने इटली में हुई अपनी गुपचुप शादी के बारे में अभी तक किसी भी मीडिया से कोई बात नहीं की है. शादी के बाद से ही अनुष्का अपनी फिल्मों के प्रमोशन और उसकी शूटिंग में लग गई है.

हाल ही में रिपोर्ट्स से यह पता चला है कि अनुष्का शर्मा ने एक बंगाली अखबार को उनके गलत इंटरव्यू को प्रिंट करने के कारण लताड़ लगाई है. अनुष्का ने कहा कि उन्होंने किसी भी मीडिया कर्मी या किसी भी अखबार को कोई इंटरव्यू नहीं दिया है. बंगाली अखबार की कटिंग शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि, "मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि मैंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर उन्हें (न्यूजपेपर को) या किसी और को कोई इंटरव्यू नहीं दिया है. इससे स्पष्ट होता है कि कैसे आपकी पर्सनल फ्रीडम को लापरवाही के साथ देखा जाता है."

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रिंट किया गया इंटरव्यू उस तस्वीर पर फोकस कर रहा है, जिसे विराट ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, इस फोटो में विरूष्का एक दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आ रहे थे. अनुष्का ने प्रिंट हुए इस पूरे इंटरव्यू को झूठा ठहराया है. फिलहाल अनुष्का अपनी आगामी रिलीज़ 'परी' की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं, जोकि उन्ही के प्रोडक्शन हाउस की तीसरी मूवी है.

अनुष्का शर्मा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ फिल्म 'सूई-धागा' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं, जिसका कुछ समय पहले फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया था. इसी के साथ-साथ अनुष्का, शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ स्टारर मूवी 'जीरो' में भी नज़र आने वाली हैं. वहीं बात की जाए विराट की तो वह अपनी शादी और हनीमून के बाद वापस अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Birthday Special : पहला गाना गाकर ही हिट हो गई थी श्रेया घोषाल

बॉलीवुड के इस मशहूर सिंगर को जन्मदिन की बधाई

रानी ने कसा एक्टर्स पर तंज, कहा 'नहीं आती एक्टिंग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -