परदेसी-परदेसी गाने में नजर आने वाली बोल्ड अभिनेत्री, अब दिखती है ऐसी
परदेसी-परदेसी गाने में नजर आने वाली बोल्ड अभिनेत्री, अब दिखती है ऐसी
Share:

1996 में आई फिल्म 'राजा हिन्दुस्तानी' तो आप सभी को याद होगी, और इस फिल्म का गाना परदेसी-परदेसी भी आप नहीं भूले होंगे. आज भी ये फिल्म दर्शको को काफी पसंद आती है और इस फिल्म में नजर आई बोल्ड डांसर भी सभी को याद है. क्या आप जानते है उस बोल्ड डांसर का नाम..? अगर नहीं तो हम आपको बताते है. उस बोल्ड डांसर का नाम प्रतिभा सिन्हा है जो एक एक्ट्रेस रहीं है और दर्शको को हमेशा ही पसंद आई है.

प्रतिभा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'मेहबूब मेरे मेहबूब' से 1992 में की थी. इस फिल्म में वे मुख्य किरदार निभाती नजर आई थी और उसके बाद इन्हे कई फिल्मो में देखा गया. प्रतिभा को सबसे ज्यादा पसंद 'राजा हिन्दुस्तानी' के गाने परदेसी-परदेसी में ही किया गया और इस गाने के बाद वे मशहूर हो गई. प्रतिभा पहले काफी बोल्ड और हॉट हुआ करती थी लेकिन अब उनका लुक पूरी तरह बदल गया है. अब प्रतिभा की उम्र 48 साल हो चुकी है और अब वे हॉट और बोल्ड नहीं रहीं. अब प्रतिभा काफी सिम्पल रहती है और एक आम महिला की तरह नजर आती है.

आपको बता दें कि प्रतिभा बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री माला सिन्हा की बेटी है और उन्ही की तरह वे भी बहुत ही हॉट और खूबसूरत रहीं है. माला की उम्र 81 साल है और वे अब भी बहुत आकर्षक नजर आती है. माला की बेटी भी उन्ही की तरह आकर्षक रहीं है लेकिन अब वे खूबसूरती के मामले में पीछे हो चुकी है. इन दिनों प्रतिभा बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है और अकेले रहती है.

अनुष्का ने लगाईं लताड़, विराट भी रहे चुप

Birthday Special : पहला गाना गाकर ही हिट हो गई थी श्रेया घोषाल

बॉलीवुड के इस मशहूर सिंगर को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -