कान्स फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण
कान्स फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण
Share:

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं. बीती रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. वह मुंबई से फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना हुई, जहां 75वां कान्स मूवी फेस्टिवल  (75th Cannes Film Festival) का आयोजन होने जा रहा है. वह इस फेस्टिवल में एक जूरी के तौर पर दिखाई देने वाली है और ऐसा करने वाली वह एकमात्र इंडियन अभिनेत्री हैं. दीपिका इसे लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. दीपिका 16 से 28 मई के मध्य बहुत व्यस्त रहने वाली हैं. वह फ्रेंच रिवेरा में इंटरनेशनल मंच पर इंडिया को रिप्रेजेंट करेंगी. वह पूरे फेस्टिवल में मौजूद रहने वाली है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को 75वें कान्स मूवी फेस्टिवल के लिए स्पेशल और बहुत ही शानदार जूरी का भाग बनने के लिए चुना गया था, वह फ्रांस की अभिनेत्री विंसेंट लिंडन की अध्यक्षता वाली 8 सदस्यीय जूरी का भाग बनने वाली है. उनके साथ ईरानी फिल्ममेकर असगर फरहादी, स्वीडिश एक्ट्रेस नूमी रैपेस और अभिनेत्री स्क्रीनराइटर लेखक प्रोड्यूस रेबेका हॉल भी जूरी में शामिल होने वाली है.

दीपिका चुनेंगी दुनिया की बेहतरीन मूवी: बता दें कि इनके अलावा, इटली की अभिनेत्रो जैस्मीन ट्रिंका, फ्रांस की डायरेक्टर लाडज ली, अमेरिकी निर्देशक जेफ निकोल्स और नॉर्वे के निर्देशक जोआचिम ट्रायर 8 सदस्य वाली जूरी का भाग होने वाले है. यह सभी एक साथ दुनिया की बेस्ट का रिव्यू कर रहे है, जो क्रिएटिविटी को आगे बढ़ाने, सिनेमा के विकास को बढ़ाने और वैश्विक फिल्म इंडस्ट्री के विकास को बढ़ावा देती हैं.

जानिए पहले वीकेंड पर 'डॉक्टर स्ट्रेंज' ने कमाए कितने करोड़

'डॉक्टर स्ट्रेंज' ने नहीं बल्कि वांडा ने बटोरी सबसे ज्यादा सुर्खियां

कुर्ता पहन निक जोनस ने पंडित के साथ दिया पोज, फैंस बोले- "प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ बेटी के लिए..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -