जानिए पहले वीकेंड पर 'डॉक्टर स्ट्रेंज' ने कमाए कितने करोड़
जानिए पहले वीकेंड पर 'डॉक्टर स्ट्रेंज' ने कमाए कितने करोड़
Share:

मार्वल स्टूडियोज की नई पेशकश ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अपनी चमक रविवार को थोड़ा और खोई। आमतौर पर शुक्रवार को रिलीज होने वाली मूवी शुक्रवार से बेहतर कलेक्शन शनिवार को और शनिवार से बेहतर कलेक्शन रविवार को कर दिखती है। लेकिन मूवी ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ का कलेक्शन शनिवार और रविवार को शुक्रवार के मुकाबले कुछ कम ही देखने के लिए मिलता है। हालांकि, इसके बावजूद मूवी ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ ने इंडिया में रिलीज के पहले सप्ताहांत (वीकेंड) में शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से तकरीबन 100 करोड़ रुपये की टिकटें बेचने में कामयाबी पा चुकी है। अपनी ओपनिंग की तरह पहले वीकेंड की कमाई में भी ये मूवी देश में अब तक रिलीज हुई सारी हॉलीवुड फिल्मों में चौथे नंबर पर कायम है।

पहले वीकेंड की कमाई: मूवी ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ की नेट कमाई शुक्रवार को तकरीबन 27.5 करोड़ रुपये और शनिवार को तकरीबन 26 करोड़ रुपये रही थी। रविवार को ये कारोबार थोड़ा और गिरकर तकरीबन 25 करोड़ रुपये पर अटक जाने का आकलन शुरुआती आंकड़ों के हिसाब  से लगाया जाने लगा है। किसी मूवी का कलेक्शन रिलीज के पहले 3 दिन ही गिरना शुरू हो जाना अच्छा संकेत नहीं कहा जा रहा है। मूवी का असली इम्तिहान अब सोमवार से होने वाला है और अगर इसका कलेक्शन सोमवार को 50 प्रतिशत से ज्यादा गिरा तो फिर इसकी आगे की राह मुश्किल होने वाला है।

सोमवार से शुरू होगा असली टेस्ट: नौ वर्ष के उपरांत निर्देशन में लौटे निर्देशक सैम रैमी की मूवी ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ में मार्वल सिनेमैटिक यूनीवर्स के 2 दिग्गज किरदारों डॉक्टर स्ट्रेंज और वांडा मैक्सिमॉफ की बेस्ट स्टोरी है। इस बार इनके साथ एक नया किरदार अमेरिका शावेज भी MCU में पेश किया गया है। सर्जन से जादूगर बने स्टीफन स्ट्रेंज की कहानी को लोगों ने इसकी पहली सोलो मूवी से लेकर अब तक बहुत पसंद किया है और इसी के चलते फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनस’ की 1 माह पहले खुली एडवांस बुकिंग के दौरान लोगों ने पहले वीकेंड के टिकट भी जमकर बुक कराए।

कुर्ता पहन निक जोनस ने पंडित के साथ दिया पोज, फैंस बोले- "प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ बेटी के लिए..."

रीटा ओरा का ग्लैमर देख दीवाने हुए है फैंस, जमकर कर रहे तारीफ

गोल्डन गाउन में हर किसी के दिल पर छुरियां चला रही क्लो कार्दिशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -