टीचर्स डे पर दीपिका को खुद टीचर ने किया याद, लिखा इमोशनल पोस्ट
टीचर्स डे पर दीपिका को खुद टीचर ने किया याद, लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बेहद व्यस्त चल रही हैं. उनके पास कई फिल्में जिनमे वो काम कर रही हैं. उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. इसके अलावा कुछ खास लोग भी हैं जो उनकी परफॉरमेंस और सरलता से बेहद गदगद हैं. वैसे आज आपको बता दें, आज टीचर्स डे के अवसर पर एक्ट्रेस के टीचर डॉ. एशले विलियम जोसेफ ने अपनी स्टूडेंट दीपिका के लिए एक इमोशनल और प्यार भरा नोट लिखा है. खास ये है कि टीचर ने अपनी स्टूडेंट के लिए नोट लिखा है. 

बता दें, डॉ. एशले ने अपने नोट में लिखा कि दीपिका बेहद हार्ड वर्कर और सिंपल व्यक्ति हैं. उन्हें दीपिका पर बेहद गर्व है, जिस तरह से वह अपनी निजी जिंदगी और ऑन-स्क्रीन दोनों जगह आगे बढ़ी. वह इस बात से बेहद अच्छा महसूस करते हैं कि उनकी स्टूडेंट आज इंडिया की सुपरस्टार हैं. डॉ. एशले ने आगे लिखा कि दीपिका करीब 7 साल तक उनकी स्टूडेंट रही. जहां वह न सिर्फ अच्छी स्पोर्टपर्सन पर्सन थी बल्की डांसिंग, सिंगिंग और एक्टिंग में भी वह कमल थी. यानि एक्टिंग के साथ उनमे कई और गुण भी हैं. 

इसके अलावा डॉ. एशले ने अपने नोट में पुराने दिनों को भी याद किया. उन्होंने बताया कि साल 2002 में उनके डांस ड्रामा की टीम का हिस्सा भी रह चुकी हैं दीपिका. ये पढ़ कर आप जान ही गए होंगे कि दीपिका अपने टीचर की कितनी फेवरेट रही हैं. जिन्हे खुद उनके टीचर ने इस खास दिन पर याद किया है. इन दिनों दीपिका अपकमिंग फिल्म में व्यस्त हैं. 'छपाक' और 83 में वो अहम् किरदार निभाने वाली हैं.  

मुस्लिम होकर गणेश पूजा करने पर ट्रोल हुए सलमान, ट्रोलर्स ने कहा- 'लानत है तुमपर...'

'आधार' का पहला पोस्टर जारी, बेहद गंभीर दिखें विनीत सिंह

इंडिया लौट रहे ऋषि कपूर, नीतू संग एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -