इंडिया लौट रहे ऋषि कपूर, नीतू संग एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट!
इंडिया लौट रहे ऋषि कपूर, नीतू संग एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट!
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर  ऋषि कपूर पिछले करीब एक साल से अपने इलाज के लिए देश से बाहर न्यूयॉर्क में हैं. वहीँ उनका इलाज चल रहा है और वो अब ठीक भी हो रहे हैं. वहीं अभिनेता के फैन्स कब से उनकी भारत वापसी का इंतजार कर रहे हैं, अब ऋषि कपूर के फैन्स के लिए एक खुशखबरी आई है. कुछ दिनों से खबर चल रही है कि ऋषि कपूर जल्द ही अपने घर लौट कर आएंगे और शायद ये बात अब सच भी हो रही है. एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है, जो उनके फैन्स को खुश कर देगी. देखिये ये तस्वीर. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

On his birthday I thank everyone   Family Friends Well wishers for all the love and prayers  can’t believe it’s almost a year and we will soon be heading HOME  

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

खबरों की मानें तो ऋषि कपूर न्यूयार्क से इंडिया वापस लौंट रहे हैं. कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला है जिसे जानकर फैंस खुश हो जायेंगे. दरअसल, न्यूयॉर्क के एयरपोर्ट से ऋषि और नीतू कपूर एक तस्वीर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अब इस तस्वीर को देखकर ये कहा जा रहा है कि अभिनेता अपना जन्मदिन मना कर न्यूयॉर्क से इंडिया वापस आ रहे हैं. अब इसके पीछे की सच्चाई क्या है इसके बारे में कुछ खास पता नहीं चला है. 

अभी तक इस खबर की पुष्टि कपूर परिवार के किसी सदस्य के द्वारा नहीं की गई है. लेकिन पूरी उम्मीद है कि वो इंडियन लौट कर आ रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर नें ऋषि कपूर और नीतू कपूर की उनके फैन के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, इस फोटो में ऋषि और नीतू न्यूयॉर्क एयरपोर्ट में काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और ये ख़ुशी देश लौटने की ही हो सकती है. 

छिछोरे स्पेशल स्क्रीनिंग : विक्की-सुशांत समेत नजर आए ये सितारे

मुस्लिम अभिनेता की पीएम से अनोखी अपील, पाक के हिन्दुओं पर कही बड़ी बात

Dostana 2 के लिए करण जोहर को तीसरे एक्टर के रूप में मिला नया चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -