मुस्लिम होकर गणेश पूजा करने पर ट्रोल हुए सलमान, ट्रोलर्स ने कहा- 'लानत है तुमपर...'
मुस्लिम होकर गणेश पूजा करने पर ट्रोल हुए सलमान, ट्रोलर्स ने कहा- 'लानत है तुमपर...'
Share:

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान किसी भी त्यौहार का जश्न बहुत धूम धाम से मनाते हैं. ऐसे में बीते दिनों उन्होंने अपनी बहन अर्पिता खान के घर गणपति का स्वागत धूम-धाम से किया गया था और इस मौके पर पूरा परिवार साथ नजर आया था. वहीं उस दौरान सभी ने मिलकर भगवान गणेश की पूजा-अर्चना की और सलमान ने अपने भांजे आहिल के साथ गणपति की आरती की. वहीं उसके डेढ़ दिन के बाद अर्पिता ने गणपति का विर्सनज किया और इस दौरान सलमान ने जमकर डांस किया.

वहीं सलमान का डांस कुछ कंट्टरपंथियों को रास नहीं आया और उन्होंने सलमान को बहुत भला-बुरा कहा जो आप देख सकते हैं. हाल ही में सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका एक वीडियो शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान खान गणपति की आरती करते नजर आ रहे हैं. वहीं अब इस वीडियो पर कई कमेंट्स आ रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- 'वाह.. एक मुस्लिम मोहर्रम का महत्व नहीं जानता और गणपति उत्सव पर डांस करता है. कभी मुसलमानों की महफ़िल में भी आया करो भाई और इस दुनिया में आपको सब कुछ मिलेगा पर मरने के बाद आपको दुख होगा कि आपने क्या किया.. मैं भी गणपति पूजा में जाता हूं लेकिन पूजा नहीं करता.'

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'मुस्लिम हो शर्म करो.' इसी के साथ एक दूसरे यूजर ने लिखा- ''सलमान तुम ऐसा कैसे कर सकते हो, तुम मुसलमान हो, पूजा मत करो.'' इसी के साथ तीसरे ने लिखा- 'लानत है तुम्हारे मुस्लिम होने पर.' आप सभी को आपको बता दें कि गणपति विसर्जन पर सलमान खान को ढोल पर नाचते हुए देखा गया और उस वीडियो को उनके फैंस ने खूब पसंद किया था.

11 साल में पहली बार हुआ यह कारनामा, 'लालबागचा राजा' के दर पर पहुंचे आयुष्मान खुराना

कुछ इस तरह से शाहिद-मीरा ने की बेटे जैन के पहले जन्मदिन की तैयारी

तो ये खान हो सकते हैं Bunty Aur Babli के सीक्वल में..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -