दुल्हन की तरह सजकर लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंची दीपिका रणवीर सिंह
दुल्हन की तरह सजकर लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंची दीपिका रणवीर सिंह
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लोग खूब पसंद करते हैं. वहीं हाल ही में दोनों फिल्म 83 की शूटिंग पूरी करने के बाद स्वदेश लौट आए हैं और दोनों स्टार एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किए थे. वहीं बीते बुधवार को दीपिका पादुकोण बप्पा के दरबार में आशीर्वाद लेने पहुंचीं और इस दौरान वो नई नवेली दुल्हन की तरह की दिख रही थीं और उन्हें देखने के बाद हर कोई मोहित हो गया. वहीं उस समय उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी और जिसने भी उन्हें देखा वो मदहोश हो गया.

जी दरअसल बीते दिनों मुंबई में दीपिका पादुकोण लालबागचा राजा के पंडाल में पहुंचीं और इस दौरान एक्ट्रेस ने बप्पा के दर्शन किए और हाथ जोड़कर उन्हें प्रणाम किया। वहीं कुछ देर तक उन्होंने वहां पूजा-अर्चना की और उन्हें देखने के लिए फैंस बेताब दिखे. वहीं इस दौरान दीपिका ने गोल्डन कलर की साड़ी पहन रखी थी जिसके बॉर्डर पर हैवी इम्बोडरी थी और उन्होंने अपने लुक को बड़े इयररिंग्स और टाइट हेयर के साथ कम्पलीट किया था. वहीं इस परिधान में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनका यह पारंपरिक लुक चार चांद लगा रहा था.

वहीं इस दौरान उन्होंने बड़ी विनम्रता के साथ गणपति के दर्शन किए और उनका लुक सभी को पसंद आया. आप सभी को बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द फिल्म छपाक में नजर आने वाली है. वहीं यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनाई गई है और इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसके अलावा फिल्म 83 में दीपिका ने कपिल देव की पत्नी की किरदार निभाया है.

अनु मालिक को इस सिंगर ने कहा 'गटर का चूहा' और इन्होने कर दी सूअर से तुलना

रानू मंडल और पत्नी के सामने रो पड़ें हिमेश रेशमिया, रिलीज हुआ 'तेरी मेरी कहानी' सॉन्ग

बॉलीवुड में रानू मंडल की एंट्री, सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर हुईं इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -