बॉलीवुड में रानू मंडल की एंट्री, सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर हुईं इमोशनल

बॉलीवुड में रानू मंडल की एंट्री, सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर हुईं इमोशनल

इंटरनेट सेंसेशन से बॉलीवुड सिंगर बन चुकीं रानू मंडल (Ranu Mandal) द्वारा आज कुछ ही देर पहले बॉलीवुड में अपना पहला कदम रख दिया गया है. इंटरनेट स्टार रानू मंडल (Ranu Mandal) का आज पहला गाना ऑफिशियली रिलीज कर दिया गया है और उनका गाना रिलीज होते ही लाखों व्यूज भी हासिल कर गया है. हालांकि इस गाने के लॉन्चिंग ईवेंट में रानू मंडल काफी भावुक हो गईं और उनका दर्द छलक पड़ा. 

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की आगामी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए रानू द्वारा अपना पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिकॉर्ड किया गया था जो कि सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया था और इस गाने की एक ही झलक द्वारा लोगों को अपना दीवाना बना दिया गया था. जबकि अब यह पूरा गाना सबके सामने आ चुका है. 

सॉन्ग लॉन्च के दौरान हाल ही में एक खास बातचीत में रानू द्वारा यह बताया गया है कि वह बेहद ही खुश हैं. ईश्वर का शुक्रिया अदा करती हैं. जिन लोगों ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया और उनके गाने सराहा उनका धन्यवाद करती हैं'. जब उनसे सवाल किया गया कि अब जबकि वह सफलता के शिखर पर हैं, तो ऐसे में क्या अपने बच्चों के पास वापस जाएंगी. तो रानू ने इस पर कहा कि, 'फिलहाल सब कुछ ठीक हो रहा है. ईश्वर की मर्जी अगर होगी अगर ईश्वर चाहेंगे तो मैं बच्चों के पास वापस जा सकती हूं. हम फिर से एक हो सकते हैं.'

'द जोया फेक्‍टर' : फिर दिखीं सोनम-सलमान की केमिस्ट्री, नया गाना 'पेप्सी की कसम' रिलीज

पानी के बीच अनुष्का का बिकिनी लुक, देखते ही उड़ जाएंगे होश

Dabangg के 9 साल पूरे होने पर 'रज्जो' ने कही ये खास बात..

VIDEO : बिस्तर पर कामुक हुईं शर्लिन चोपड़ा, सफ़ेद बिकिनी में भी नहीं छिपे प्राइवेट पार्ट