दीपिका पादुकोण के देसी लुक ने फैंस को किया दीवाना, यहाँ देखे तस्वीर
दीपिका पादुकोण के देसी लुक ने फैंस को किया दीवाना, यहाँ देखे तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में व्यसत चल रही हैं. अभिनेत्री फिल्म के प्रमोशन के दौरान देसी लुक में दिखाई दी. उनके देसी लुक की फोटो सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है. सामने आई फोटो में दीपिका पादुकोण साड़ी और अपनी किलर स्माइल से फैंस के दिलों को छू गई हैें. फैंस उनके ट्रेडिशनल अवतार के दीवाने हैं.

फोटो में दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें तो उन्होंने मल्टीकलर साड़ी के साथ ब्लू कलर का बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है, जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं. उन्होंने इस लुक के साथ लॉन्ग ईयरिंग्स भी कैरी किए हुए हैं. दीपिका ने लुक को लाइट मेकअप न्यूड शेड लिपस्टिक और हैवी आई मेकअप के साथ पूरा किया है. उन्होंने इसके साथ मेसी हेयर बन बनाया हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

दीपिका पादुकोण की फिल्म की बात करें तो छपाक 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म एसि़ड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसी भी दिखाई देंगे. बॉक्स ऑफिस पर दीपिका पादुकोण की फिल्म का सामना अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर से होगा. फिल्म छपाक के अलावा दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ कबीर खान की फिल्म 83 में भी दिखाई देंगी. फिल्म 1983 में हुए विश्व कप पर आधारित है. रणवीर सिंह 83 में कपिल देव की भूमिका में दिखेंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमा देव के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

इस हॉट मॉडल की फोटोज हुईं वायरल, सोशल मीडिया पर लगी आग

इस हॉट मॉडल की सेक्सी तस्वीरें आपको अपना दीवाना बना देंगी

रिलीज़ से पहले प्रमोशन में बिजी है 'भंगड़ा पा ले' की स्टारकास्ट, अमृतसर पहुंचे सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -